खरीदिये ये फ़ोन और JIO देगा 448 GB डेटा

jio
लाइव सिटीज डेस्क : रिलायंस जियो बेशक अब फ्री ना रहा हो लेकिन अभी भी आप जियो की ओर से फ्री 448 जीबी डेटा पा सकते हैं. दरअसल जो लोग सैमसंग गैलेक्सी एस8 व एस8 प्लस खरीदेंगे उन उपभोक्ताओं को रिलायंस जियो की ओर से डबल डाटा ऑफर मिलेगा.
इसका मतलब यह है कि जियो यूजर हर महीने 309 रुपये का रीचार्ज करके 56 जीबी 4जी डाटा पा सकते हैं. ऑफर की अवधि 8 महीने की है, यानी इस ऑफर के तहत रिलायंस जियो यूजर को कुल 448 जीबी डाटा मिलेगा. बता दें कि सैमसंग S सीरीज का नया फ्लैगशिप फोन गैलेक्सी S8 और S8 प्लस भारत में लॉन्च हो गया है.
jio
फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसे दो वेरिएंट में पेश किया गया है, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 और एक्जीनोज 895. सैमसंग का ये पहला स्मार्टफोन होगा जो SoC चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया है. इस फोन में 4 GB रैम और 64 GB इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रो SD कार्ड से 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है. गैलेक्सी S8 में 3000 mAh की बैटरी और गैलेक्सी S8 प्लस में 3500 mAh की बैटरी मौजूद है.
स्क्रीन की बात करें तो स्क्रीन इस फोन की खासियत है. गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8 प्लस, दोनों फोन के टॉप में स्लिम बेजेल के साथ 18:9 रेशियो से लैस कर्व्ड डुअल एज डिस्पले दिया गया है. गैलेक्सी S8 की डिस्पले 5.8 इंच है और गैलेक्सी S8 प्लस में उससे बड़ी 6.2 इंच डिस्पले मौजूद है. इसके डिस्प्ले को फ्रंट और बैक दोनो तरफ से कोर्निंग ग्लास 5 की प्रोटेक्टशन दी गई है.
इसके अलावा इनमें फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आइरिस सेंसर भी मौजूद है. यह फोन पांच कलर मिडनाइट ब्लैक, ऑर्चिड ग्रे, आर्कटिक सिल्वर, कोरल ब्लू और मैपल गोल्ड में मिलेगा. इस बार गूगल असिस्टेंट की तरह सैमसंग ने खुद का वायस असिस्टेंट ‘बिक्सबी’ पेश किया जो गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8 प्लस दोनों वेरिएंट में मौजूद है. साथ ही कंपनी ने इसके दोनो वेरिएंट S8 और S8 प्लस फोन में वायरलेस चार्जर भी दिया है.
बता दें कि गैलेक्सी S8 की कीमत 57,900 रुपए है और S8 प्लस को कंज्यूमर्स 64,900 रुपए में खरीद सकते हैं. भारत में गैलेक्सी S8 और S8 प्लस 5 मई से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*