रवीना की ‘मातृ’ और सोनाक्षी की ‘नूर’ से है सेंसर बोर्ड को एतराज़!

लाइव सिटीज डेस्क : रवीना टंडन की फ़िल्म मातृ पर रोक लगाने के बाद सेंसर बोर्ड की भौंहे अब सोनाक्षी सिन्हा की फ़िल्म ‘नूर’ पर टेढ़ी हो गई हैं. सेंसर बोर्ड ने फ़िल्म ‘नूर’ में ‘दलित’ और ‘सेक्सी टॉय’ जैसे शब्दों पर सख्त एतराज़ जताते हुए साफ़ कहा है कि इस शब्दों को फ़िल्म से हटा दें. वहीं फ़िल्म मेकर्स ने सेंसर बोर्ड की आपत्ती के बाद फ़िल्म ‘नूर’ से जहां भी दलित और सेक्सी टॉय शब्द का प्रयोग हुआ है उसपर बीप लगाने फैसला किया है.

 

इससे पहले ‘नूर’ से एक सीनियर पत्रकार का नाम हटाने के लिए कहा गया था. फिल्म में सोनाक्षी का किरदार भी एक पत्रकार है. फिल्म सबा इम्तियाज की किताब ‘कराची यू आर किलिंग मी’ पर आधारित है. हालांकि इस फिल्म की कहानी मुंबई में बुनी गई है. फिल्म में सोनाक्षी के अलावा पूरब कोहली और यूट्यूब कॉमेडियन कनन गिल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.


रवीना टंडन की आगामी फिल्म ‘मातृ’ के बारे में बात करते हुए पहलाज निहलानी ने बताया कि फिल्म को चार कट के साथ ‘A’ सर्टिफिकेट दिया गया है. खबरें थीं कि फिल्म में यौन हिंसा के विचलित करने वाले दृश्य थे जिसकी वजह से सेंसर बोर्ड ने फिल्म को प्रमाणपत्र नहीं दिया गया है. रवीना टंडन ने सोमवार को समाचार एजेंसियों से कहा था कि सेंसर बोर्ड को अपने नियमों में बदलाव करने चाहिए. यह फिल्म भी इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें- नच बलिए-8 : पत्नी गीता संग डांस का तड़का लगाएंगे हरभजन सिंह!

‘राब्ता’ के ट्रेलर में दिखा कृति सेनन और सुशांत का जन्‍म-जन्‍म का रोमांस...

रवीना ने कहा, “मैं ऐसी कई फ़िल्में गिना सकती हूं जिनमें कॉमेडी के लिए अश्लीलता का इस्तेमाल किया गया पर उन पर कोई आपत्ति नहीं हुई और मेरी फ़िल्म को जब आप A सर्टिफ़िकेट दे रहें हैं, तो  फ़िल्म देखना है या नहीं ये फैसला  दर्शकों पर ही छोड़ दें”.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*