देशी कट्टे से मारी थी बिजनेसमैन जितेन्द्र को गोली, इधर-उधर घूम रही है शक की सुई

पटना : बिजनेसमैन जितेन्द्र कुमार गांधी को अपराधियों ने देशी कट्टे से गोली मारी थी. उनकी बॉडी से पुलिस ने जो गोली बरामद की थी वो 315 बोर की है. जिसे देशी कट्टा से चलाया गया था. असल में वारदात के बाद से ही पटना पुलिस उलझन में थी. इनके सामने ये सवाल खड़ा था कि जब फायरिंग दोनों तरफ से हुई थी तो मौके से खोखा सिर्फ लाइसेंसी पिस्टल का ही क्यों मिला?

इस कारण कुछ समय के लिए पुलिस का शक जितेन्द्र गांधी के बेटे पर ही था. क्योंकि जितेन्द्र को क्लोज रेंज से गोली मारी गई थी. अपराधियों की गोली का खोखा भी उन्हें नहीं मिल र​हा था. हालांकि किसी नतीजे पर पहुंचने से पहले पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही थी.

गुरुवार को बिजनेसमैन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को मिल भी गई. रिपोर्ट आने पर ही ये बात साफ हुई कि उन्हें देशी कट्टा से गोली मारा गया था. फिलहाल बेटे के उपर से पुलिस का शक हट गया है. प्रभारी एसएसपी सह सिटी एसपी सेंट्रल अमरकेश दारपीनेनी के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हुआ कि 315 बोर की गोली से हत्या की गई है.

बिजनेसमैन की हत्या में कई उलझनों में फंसी है पुलिस, जांच के लिए बनाई गई एसआईटी

व्यवसायी जितेंद्र गांधी हत्याकांड पर फूटा आक्रोश, फुलवारी आवास पर इकट्ठा है भारी भीड़

गुरुवार को एसआईटी ने बेली रोड सहित आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला. हत्या किस वजह से हुई, ये अब तक साफ नहीं हो सका है. पुलिस की नजर लोकल एरिया के अपराधियों पर है. संभावना इस बात पर जताई जा रही है कि कहीं लूटपाट के दौरान तो वारदात को अपराधियों ने अंजाम नहीं दिया. एसआईटी के अब तक की जांच और किए गए कार्रवाई का रिव्यू खुद अमरकेश दारपीनेनी ने देर शाम एयरपोर्ट थाना पहुंचकर किया है.

बंद रही दुकानें

जितेन्द्र कुमार गांधी की हत्या से राजा बाजार, आशियाना मोड़, खाजपुरा और जगदेव पथ के दुकानदार व बिजनेमसैन काफी गुस्से में हैं. इस आपराधिक वारदात का इन लोगों ने जमकर विरोध किया. गुरुवार को सभी ने अपनी दुकानों को बंद रखा. जितेन्द्र के खादिम शोरूम के बाहर की एक श्रद्धांजलि सभा भी की.

मौके पर दीघा से बीजेपी के विधायक संजीव चौरसिया भी पहुंचे. बिजनेसमैन की हत्या पर शोक जाहिर करते हुए विधायक ने जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की. साथ ही फैमिली वालों को मुआवजा देने का डिमांड सरकार से किया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*