बरामद हो गया हथिदह से लूटा गया कुरियर कंपनी का लाखों का सामान

पटना : बीते 2 सितंबर की देर रात हथियार से लैश अपराधियों ने हथिदह में एक कुरियर कंपनी के लाखों रुपए के सामान से लोड पीकअप वैन को ही लूट लिया था. लूट की वारदात को अपराधियों ने उस वक्त अंजाम दिया था, जब पीकअप वैन भागलपुर जा रहा था. अपराधी सामान के साथ पीकअप वैन लेकर फरार हो गए थे. जबकि ड्राइवर मनोज की पिटाई कर उसे भगा दिया था.

कुछ देर बाद ही पीकअप वैन के ड्राइवर मनोज ने हथिदह थाना में लूट का कंप्लेन दर्ज कराया था. मामले की जानकारी पटना पुलिस के सीनियर आॅफिसर्स को दी गई. एसएसपी मनु महाराज ने मामले की छानबीन और लुटेरों को पकड़ने का जिम्मा बाढ़ के एएसपी मनोज तिवारी और उनकी टीम को दिया था. बेगूसराय, मोकामा, पंडारक से लेकर बाढ़ तक के वर्तमान से लेकर पुराने अपराधियों का खाका पुलिस ने खंगाल डाला.

ड्राइवर के बताए हुलिए पर अपराधियों को स्केच भी जारी किया गया था. बाढ़ के ही मेकरा इलाके के रहने वाले अपराधी मो. इरफान अली के बारे में पुलिस टीम को कुछ क्लू मिला. उसी क्लू के आधार पर टीम ने अपनी कार्रवाई शुरू की. मामले की तह तक जाने पर कई सारे सबूत पुलिस के हाथ लगे. जो साबित कर रहे थे कि मो. इरफान अली ने ही अपने गुर्गों के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है. छापेमारी कर टीम ने इरफान को अपने कब्जे में लिया.

टीम ने उससे लंबी पूछताछ की. जिसमें उसने कई खुलासे किए. अपने दो साथियों आनंद कुमार और सुमन कुमार का  नाम बताया. आनंद को बेगूसराय से और सुमन को समस्तीपुर से अरेस्ट किया गया. इनकी निशानदेही पर लूटा गया पीकअप वैन और लाखों रुपए का कुरियर कंपनी का सामान भी बरामद कर लिया गया.

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*