मालसलामी में बिजनेसमैन की होने वाली थी हत्या, उसके पहले ही पकड़ा गया अपराधी

पटना : पटना सिटी के मालसलामी का एक बिजनेसमैन अपराधियों के रडार पर था. उसकी हत्या की जाने वाली थी. अपराधियों ने बिजनेसमैन को मौत के घाट उतारने की पूरी प्लानिंग कर रखी थी. वारदात को अंजाम देने का खाका अपराधियों ने कई दिनों की रेकी का बाद तैयार किया था. लेकिन अपराधियों की पूरी प्लानिंग धरी की धरी रह गई. पटना पुलिस की टीम ने वारदात को अंजाम देने की तैयारी में जुटे दो अपराधी को धर दबोचा.

जिसमें एक शातिर अपराधी शामिल है. जिसका नाम चंदन साव उर्फ छोटू है. चंदन और उसके साथी को कोतवाली थाना की टीम ने अपने एरिया से गिरफ्तार किया है. एक इलाके में इन दोनों के होने की सूचना पुलिस को मिली थी. जिसके बाद एसएसपी मनु महाराज के निर्देश पर थानेदार रमा शंकर ने अपनी टीम के साथ मिलकर कार्रवाई की. बुधवार की देर रात दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

एसएसपी के अनुसार चंदन अपने साथियों के साथ मिलकर पिछले कई दिनों से मालसलामी के बिजनेसमैन को मारने की प्लानिंग कर रहा था. पूरी प्लानिंग जेल के अंदर बनाई गई थी.  इस प्लानिंग में कई और अपराधी शामिल हैं. 11 मार्च को पटना में लूट के दौरान आर्मी जवान को गोली मारने की घटना में ये भी शामिल था. पटना के रामनवमी जुलूस में टारगेट पर था कपड़े का बिजनेसमैन, बहुत बिगड़ सकता था माहौल 

इसके साथ ही कंकड़बाग के जर्दा कारोबारी को लूटने और गोली मारने की प्लानिंग में भी शामिल था. चंदन साव काफी शातिर अपराधी है. सोनपुर में इस अपराधी ने बैंक डकैती की कोशिश की थी. इसके खिलाफ पत्रकार नगर, कंकड़बाग, गोपालपुर, रामकृष्णा नगर और मालसलामी सहित कई थानों में  पहले से एफआईआर दर्ज है. आपको बता दें कि चंदन के गैंग के तीन  अपराधियों को पहले ही गिरफ्तार कर पटना पुलिस जेल भेज चुकी है.

आपकी आत्मा से परे कोई भी शत्रु नहीं है, असली शत्रु आपके भीतर रहते हैं, वो शत्रु हैं क्रोध- घमंड, लालच, आसक्ति और नफरत

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*