लगातार पटना के पेट्रोल पंप बन रहे निशाना, अब फतुहा पंप से 2.5 लाख की लूट

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है. अपराधी लगातार हत्या, लूट, गोलीबारी को अंजाम दे कर लॉ एंड आर्डर की धज्जियां उड़ा रहे हैं. बाढ़ में कैश वैन से लूट, गया कैशियर से लूट के बाद अब पेट्रोल पंप से बीती रात बदमाशों ने हथियार के बल पर 2.5 लाख रुपये लूट लिए. 

घटना फतुहा थाना क्षेत्र के नयका रोड की है. जहां अपराधियों ने पिस्टल के बल पर खूब उत्पात मचाया. गुंडों ने पहले तो पंप कर्मियों के साथ मारपीट की फिर 2.5 लाख रुपये भी लूट कर फरार हो गए.

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई दफा पटना में पेट्रोल पंप से लूट की गई थी.  आपको बताते हैं कि पटना जिला में कब- कब अपराधियों ने पेट्रोल पंप को निशाना बनाया है और लूट को अंजाम दिया है. 

4 जनवरी को फतुहा के ही नयका रोड के इसी पेट्रोल पंप में  बदमाशो ने लूट को अंजाम दिया था. जिसमे 2 लाख रुपये लूट लिए गये थे.

18 जनवरी को बख्तियारपुर में भी दिया था लूट को अंजाम, लेकिन मौके पर पुलिस के आ जाने पर कैश और बाइक छोड़ कर अपराधी फरार हो गए थे. उस घटना में तीन की संख्या में रहे अपराधियों ने सालिमपुर थाना के विद्धिपुर गांव में स्टेट हाइवे 106 पर स्थित पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ मारपीट कर सभी कर्मचारियों को केबिन में बंद कर दिया था . फिर कैश काउंटर में रखे पंद्रह हजार से अधिक रुपए बदमाशों ने लूट लिए. पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने जब शोर मचाया तो आस-पास से गुजर रहे लोग पहुंचे और कर्मचारियों को बाहर निकाला था.



 

वहीं 9 जनवरी को भी पटना के ही एक पेट्रोल पंप को निशाना बनाया गया. 8  अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने मिलकर मसौढी-पटना एन-एच 1 पर  धनरुआ में स्थित शेखर फिलिंग स्टेशन से अहले सुबह करीब 6 लाख रुपए की लूट को अंजाम  दिया था  मोटरसाइकिल से आए अपराधी पहले तो पेट्रोल भराने का नाटक किए. फिर पलखत पाते ही काउंटर से हथियार के बल पर पैसे लूट लिए. सिर्फ यही नहीं  लगातार पेट्रोल पंप कर्मियों की हत्या भी की जा रही है. बीते दिनों पहले ही अपराधियों ने लूट के दौरान कहीं पंप मैनेजर तो कहीं पंप कर्मियों की हत्या कर दी थी.

वहीं ताजा लूट मामले में मौके पर पुलिस पहुंच कर जांच में जुट गई है. अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कवायद शुरु कर दी है.

यह भी पढ़ें-  पेट्रोल पंप कर्मी की गोली मारकर हत्या

बख्तियारपुर में पेट्रोल पंप से लूट, पुलिस को देख अपराधी कैश व बाइक छोड़ भागे

पेट्रोल पंप से 2 लाख की लूट

पेट्रोल पंप मैनेजर की निर्मम हत्या

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*