पिता-पुत्र पर अंधाधुंध फायरिंग,मासूम की मौत

मुंगेर : मुंगेर में शुक्रवार सुबह-सुबह अपराधियों ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है. घात लगाये अपराधियों ने जूस पी रहे पिता-पुत्र पर गोलियां दागना शुरू कर दिया. मौके  पर ही पुत्र ने दम तोड़ दिया.  घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के बाटा चौक की है. ठेले पर सजे गन्ने की जूस के दुकान पर  जूस पीने आये पिता- पुत्र को नहीं पता था कि मौत उनके सर पर मंडरा रही है. वो सुबह- सुबह जैसे ही जूस पीने लगे कि घात लगाये अपराधियों ने  पिता-पुत्र को गोली मार दी.  बेटे की वही मौत हो गई. जबकि गोली के शिकार हुए पिता की हालात गंभीर है. अपराधियों की गोली सिर्फ पिता-पुत्र को ही नहीं बल्कि गन्ना जूस  मशीन चलाने वाले को भी लगी .

घटनाके सम्बन्ध में बताया जा रहा है की संजय मांझी के गन्ने की दुकान पर 40 वर्षीय महबूब आलम अपने पांच वर्षीय मासूम पुत्र तबरेज आलम पुरबसराय निवासी जूस पिने के लिए सुबह सुबह आया था. तभी अज्ञात मोटरसायकिल सवार वहां आया और दनादन सात गोली चलाकर भाग गया.  अंधाधुंध चली गोलियों के शिकार तीन लोग हो गए. जिसमें  मासूम तबरेज की मौत हो गयी. पिता महबूब की हालत गंभीर है उसे पेट में गोली लगी है. गन्ना जूस वाले संजय माझी को भी गोली लगी है. 

घायलों का इलाज सदर अस्पताल मुंगेर में चल रहा है. सदर अस्पताल में asp हरिशंकर कुमार अपने दल बल के साथ मौजूद है. अभी पुलिस कुछ भी कहने से परहेज कर रही है. मासूम की मौत पर परिजन चीत्कार कर रहे है.  इलाके में तनाव का माहौल है.  इस गोलीबारी अरु मासूम की मौत से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है.

देखें वीडियो :

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*