दानापुर : मिल गया गौतम का शव, फायरिंग से मौत मामले में शव के साथ सड़क जाम

पटना : दानापुर के रूकूनपुरा निवासी गौतम की लाश दीघा घाट पर आज निकली है. गौतम आठवी का छात्र था और दो भाइयों एक बहन में सबसे छोटा था. उसके पिता की ग्रिल गेट की दुकान है.

गौतम कार्तिक पूर्णिमा के दिन गंगा स्नान करने गया था लेकिन वापस नहीं लौटा. गंगा में ही डूबने से उसकी मौत हो गयी. कल रविवार को गौतम का शव बरामद न होने की स्थिति में परिजनों और मोहल्लों वालो ने जमकर विरोध प्रदर्शन भी किया था. परिजनों ने प्रशासन पर शव खोजने में लापरवाही का आरोप लगाते हुए रविवार की शाम बेली रोड को रूकूनपुरा के समीप जाम कर दिया था.  हालांकि बाद में पुलिस ने ही समझा बुझाकर जाम हटवाया.

पूर्व मुखिया फायरिंग से मौत मामले में रोड जाम

आज सोमवार को ही दानापुर में रविवार को हुई पूर्व मुखिया की फायरिंग से मामले में परिजनों ने हंगामा किया. मृतक रामजी राय के परिजनों ने आज शव के साथ चांदमारी शाहपुर में रोड जाम किया. परिजनों द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम किया गया था. रामजी राय का शव कल रविवार की शाम मनेर से बरामद किया गया था.

 

 

बता दें कि शाहपुर थाना के लोदीपुर चांदमारी में यह घटना शनिवार देर रात की है. चांदवारी पंचायत के पूर्व मुखिया जवाहर सिंह के घर के पास ही रामायण का आयोजन किया गया था. इसी बीच पूर्व मुखिया के रायफल से हवाई फायरिंग की जा रही थी. इसी क्रम में गाँव के ही रामजी राय को गोली लग गयी. आननफानन में पूर्व मुखिया उसके बेटे और चालक ने रामजी को इलाज के लिए लेकर चले गये. पुलिस के मुताबिक मृतक के बेटे राजेश ने हवाई फायरिंग में गोली लगने से मौत हो जाने और इसके लिए मुखिया समेत चार को जिम्मेवार बताया है.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*