प्रॉपर्टी के लिए बेटी-दामाद ने की मारपीट, पिता को दे दिया पहले तल्ले से धक्का भी

Patna, bihar crime, patna crime, patna police, पटना क्राइम, पटना न्यूज, बिहार न्यूज, पटना,

लाइव सिटीज, पटना : जिस पिता ने बेटी को पाला—पोसा, उसे पढ़ाया. बेटी को उस लायक बनाया कि वो दुनियादारी की बातों को समझ सके. वक्त आने पर पिता ने अपनी बेटी की शादी की. लेकिन संपत्ति की चाहत में आज उस बेटी ने सबकुछ भुला दिया. पति के साथ मिलकर पिता की संपत्ति पर दावा किया. जब पिता ने देने से इनकार कर दिया तो पति के साथ मिलकर बेटी ने पहले मारपीट की. फिर बेटी के पति ने पिता को घर के पहले तल्ले से धक्का दे दिया. जो सीढ़ियों से नीचे जा गिरे.  इसमें पिता का दायां पैर टूट गया. वो गंभीर रूप से घायल हो गए.

ये पूरा मामला राजधानी के जक्कनपुर थाना के तहत मारूती नगर इलाके का है. घायल हुए व्यक्ति का नाम सच्चिदानंद मिश्रा है. जिन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच में एडमिट कराया गया है. सच्चिदानंद मिश्रा के अनुसार बेटी और दामाद ने इनकी दूसरी पत्नी को भी खूब पीटा है. जिसकी हालत गंभीर है और उसे इलाज के लिए कंकड़बाग के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

Patna, bihar crime, patna crime, patna police, पटना क्राइम, पटना न्यूज, बिहार न्यूज, पटना,
PMCH में भर्ती पीड़ित

पटना के डॉक्टर का घर लूटने घुसे थे डकैत, बेटी ने दिमाग लगाकर पकड़वा दिया

पटना में डॉक्टर के घर बड़ी डकैती, लाखों के जेवरात व कैश ले गए हथियारबंद लोग

सच्चिदानंद की मानें तो मंगलवार की सुबह 6 बजे से ही उनके घर में हल्ला—हंगामा हो रहा था. संपत्ति को लेकर बेटी—दामाद पहले उनसे काफी बहस की. दामाद ने गाली—गलौज तक कर डाला. सच्चिादनंद के अनुसार इनकी कुल 7 बेटियां है. सबकी इन्होंने शादी भी कर दी. सभी बेटियों को अपने बराबर—बराबर संपत्ति भी दे दे दिया. बावजूद इसके दो बेटी और उनके पति बाकि बचे संपत्ति पर जबरन अपना ​हक जता रहे हैं. बची संपत्ति पर अपना कब्जा जमाना चाहते हैं.

हालांकि पिता और सौतेली मां की पिटाई का ये मामला पुलिस के पास नहीं पहुंचा है. जक्कनपुर के थानेदार के अनुसार थाना में किसी प्रकार की कोई कंप्लेन नहीं की गई है.

वीडियो : फेर में लालू प्रसाद, बेटे तेजप्रताप की शादी में पेरोल पर आना भी शायद हो जाए मुश्किल, आए तो फिर जाना होगा सीधे रांची जेल…

VIDEO : हर दिन पेट्रोल की बढ़ती कीमतों ने लोगों को परेशान कर रखा है…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*