तीन दिन से गायब युवक का भाजपा ऑफिस के पास मिला शव

dead-body

पटना : राजधानी के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत अदालतगंज के समीप तालाब से एक युवक का शव बरामद हुआ है. शहर के बीचो-बीच शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. शव को देखने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है. युवक के सिर पर चोट के गहरे निशान हैं. इसीलिए युवकी की हत्या के कयास लगाए जा रहे हैं.

तीन दिन से गायब था युवक

मिल रही जानकारी के अनुसार बरामद शव बुद्धा कॉलोनी से गायब एक चाय दुकानदार है. उसका नाम विशु कुमार बताया जा रहा है. पुलिस के अनुसार उक्त युवक पिछले तीन दिन से गायब था.

तालाब में तैर रहा था शव, देख कर सन्न हो गए लोग

बुधवार की सुबह स्थानीय लोगों को तालाब में आदमी के शव के तरह कुछ तैरता हुआ दिखा. पास जाकर देखने पर पता चला कि ये किसी युवक का शव है. पहले तो स्थानीय लोगों ने शव को खुद से निकालने का प्रयास किया. पर सफलता नहीं मिली. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने शव को रस्सी से बांधकर बाहर निकाला. स्थानीय लोगों से पूछताछ जारी है.

दो-तीन दिन पहले हुई है हत्या

युवक के सिर पर खून और चोट के गहरे निशान है. इसीलिए ऐसी संभावना जताई जा रही है कि हत्या करने के बाद अपराधियों ने शव को तालाब में लाकर फेंक दिया. हालांकि ये इलाका व्यस्ततम है. स्टेशन आने-जाने वाले इसी रास्ते आते-जाते हैं. इसीलिए पुलिस को ऐसा मानना है कि अपराधियों ने ये काम रात के अंधेरे में ही किया होगा.

बगल में ही है सभी राजनीतिक पार्टिंयों के दफ्तर

अदालतगंज के जिस इलाके से शव मिला है, वहीं बिहार की प्राय: राजनीतिक पार्टियों के दफ्तर है. कोतवाली थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक की हत्या दो से तीन दिन पहले हुई है. पानी में फुलने के बाद शव ऊपर तैरने लगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का खुलासा हो पाएगा. फिलहाल स्थानीय लोगों से पूछताछ के आधार पर और बीते दिनों के क्राइम रिकॉर्ड्स पर नजर रखते हुए शुरुआती जांच की जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*