स्कूल में पेड़ से लटका मिला बुजुर्ग का शव

पटना (नियाज़ आलम) :शुक्रवार की सुबह राजधानी क्षेत्र स्थित एक शिक्षा के मंदिर में  बुजुर्ग का शव मिलने से लोगों में दहशत फ़ैल गई. शव स्कूल प्रांगन में एक पेड़ से लटका मिला. 

मामला राजधानी पटना  के अगमकुआं थाना के कुम्हरार की है. जहां स्थित एक स्कूल में पेड़ से लटका एक बुज़ुर्ग का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. स्कूल में शव मिलने की खबर लगते ही वहां लोगों की भीड़ जुटने  लगी.  इसकी सूचना अगमकुआं थाने को दी गई.  सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची अगमकुआं थाना पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

अगमकुआं थाना प्रभारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह सूचना मिली कि कुम्हरार स्थित पंचशील स्कूल में एक पेड़ से शव लटका हुआ है. थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. शुरुआती जांच के अनुसार ये आत्महत्या का मामला लग रहा है. मृतक किसी गरीब परिवार का जान पड़ता है. कपड़े भी साधारण हैं.

इसके अलावा किसी तरह की मारपीट का भी शक नहीं है. स्कूल में शव कैसे पहुंच, इस पर थाना प्रभारी मे कहा की फिलहाल गर्मी की छुट्टी के कारण स्कूल बंद है. वहां कोइ स्टाफ नहीं है. अब आगे की जांच में इसका पता चल पायेगा कि शव यहां कैसे पहुंचा. मामले में संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. आगे की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें- RJD नेता हत्याकांडः फतुहा फोरलेन पर हंगामा, उग्र भीड़ ने डीएसपी को खदेड़ा

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*