तेजस्वी बोले : नीरज ने लालबाबू प्रसाद को तबियत से धुना था

पटना : बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार विधानसभा में भाजपा नेताओं के बीच हुए कथित हाथापाई को लेकर बड़ा हमला बोला है. भाजपा विधायकों के बीच हाथापाई की खबरों पर उन्होंने कहा है कि सदन के अंदर भाजपा के विधायक ने भाजपा के विधान पार्षद की तबियत से धुनाई की है. साथ ही उन्होंने मीडिया पर भी आरोप लगाया है कि भाजपा के नेता होने की वजह से इस खबर को दबा दिया गया.

तेजस्वी ने ट्वीट कर ये बातें कहीं हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा है कि ‘सदन के अंदर BJP के MLA ने बीजेपी के MLC की तबियत से धुनाई की. मीडिया BJP के हाथों कितना बिकाऊ है कि कोई ख़बर नहीं चली किसी और दल का होता तो?’

एक अन्य ट्वीट में इस घटना की खबर के साथ उन्होंने लिखा है कि ‘PM मोदी ने बीजेपी MLA की MLC पत्नी को बेशर्मी से छेड़ने वाले BJP उपाध्यक्ष एवं MLC लालबाबु गुप्ता को संरक्षण दे रखा. इसलिए बर्खास्त नही किया.

बता दें कि उक्त घटना बुधवार की है. कथित हाथापाई/मारपीट बिहार विधान परिषद के गलियारे में हुई. मारपीट का आरोप भाजपा के विधायक नीरज कुमार बबलू पर है. बताया जाता है कि लालबाबू ने चुटकी लेने के अंदाज में बबलू की एमएलसी पत्‍नी नूतन सिंह के बारे में कुछ आपत्तिजनक बोल दिया था. नूतन सिंह को गुस्‍सा आया. फिर बात विधान सभा में रहे नीरज बबलू के पास पहुंची. कहा जा रहा है कि इसके बाद बबलू ने भाजपा के ही विधान पार्षद लालबाबू प्रसाद को गुस्‍से में धुन दिया.

bjp-leaders-neeraj-bablu-and-lalbabu-prasad-fight-in-bihar-assembly

कौन हैं नीरज बबलू और लालबाबू प्रसाद?

बबलू की इमेज पहले से दबंग की रही है. सुपौल जिले से विधायक हैं. राजनीति में प्रवेश आनंद मोहन की पाठशाला के माध्‍यम से हुआ था. पर बाद में भाजपा में आ गये. कई बार से विधायक बन रहे हैं. बिहार विधान परिष्‍द के नगर निकाय कोटे के पिछले चुनाव में पत्‍नी नूतन सिंह को लोक जनशक्ति पार्टी से टिकट दिलवाया और जीता कर सदन में ले आये.

वहीँ लालबाबू प्रसाद भी बिहार विधान परिषद के सदस्‍य हैं. भाजपा के मुखर वक्‍ता भी हैं. टीवी डिबेट में दिखते रहते हैं. इस घटना के बारे में आज ही लाइव सिटीज से बात करते हुआ उन्होंने कहा  है कि मेरे नेचर-सिग्‍नेचर में किसी महिला को छेड़ना नहीं है. 35 वर्षों से लगातार सेवा में हूं. ऐसा आरोप कभी नहीं लगा. मुझे कुछ भी नहीं कहना है बुधवार की घटना को लेकर. आरोपों के मुताबिक लोजपा की विधान पार्षद नूतन सिंह को गलत तरीके से ‘फिजिकल टच’ करने की बात सीधे तौर पर पूछी गई तो उन्‍होंने कहा – ‘बिलकुल गलत है.’

यह भी पढ़ें :

बीजेपी के MLC लालबाबू बोले, मैंने नहीं छेड़ा लोजपा की MLC नूतन सिंह को

नीरज बबलू ने लालबाबू प्रसाद को पीटा,फिर सभी करने लगे इंकार

About Anjani Pandey 35 Articles
I write on Politics, Crime and everything else.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*