अब ‘बलमा सिपहिया’ बने निरहुआ 

nirahua-sipahi
लाइव सिटीज डेस्क : भोजपुरी फिल्मो के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ इन दिनों उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में बलमा सिपहिया बने हुए हैं. निरहुआ ने अपने सोशल साइट्स पर वहां की एक फोटो को शेयर किया है, जिनमे वे सिपाही की वेश भूषा में दिख रहे हैं. निर्माता शिव नारायण सिंह व निर्देशक प्रेमांशु सिंह की ‘बलमा सिपहिया’ की शूटिंग इन दिनों आजमगढ़ के विभिन्न लोकेशन पर चल रही है.
फिल्म का लेखन किया है बताशा चाचा मनोज टाईगर ने जो खुद इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में है जबकि खलनायक संजय पांडे भी पुलिस अधिकारी की भूमिका है. भोजपुरी फिल्मो की सुपर हिट अदाकारा आम्रपाली दुबे निरहुआ के अपोजिट हैं. जुबली स्टार निरहुआ ने बताया कि फिल्मो में अक्सर पुलिस अधिकारियों की कर्तव्यपरायणता या उनके अन्य पहलुओ को दर्शाया जाता है लेकिन पुलिस अधिकारी के मातहत काम करने वालो की व्यथा को भोजपुरी फिल्मो में नहीं के बराबर दर्शाया जाता है.
nirahua-sipahi
बलमा सिपहिया उन्ही पहलू को उजागर करेगी. उन्होंने कहा कि लेखक मनोज टाईगर ने कहानी का ताना बाना काफी मजबूती से बुना है जिसे निर्देशक प्रेमांशु सिंह बखूबी से परदे पर पेश कर रहे हैं. फिल्म की कहानी का खुलासा ना करते हुए उन्होंने बताया कि बलमा सिपहिया मनोरंजन और गीत संगीत का मधुर मिश्रण होगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*