डीएम ने 30 हजार अंग्रेजी शराब की बोतलों पर चढ़वाया रोलर

फुलवारी शरीफ : पटना के खगौल में पटना डीएम के समक्ष प्रशासन ने 30 हजार रॉयल स्टेग समेत अन्य ब्रांड की अंग्रेजी शराब की बोतलों पर दूसरी बार रोड रोलर चढ़वा कर नष्ट किया. इससे पहले भी इसी गोदाम में डीएम ने 10 हजार बोतलों पर रोड रोलर चढ़वा कर बर्बाद किया गया था . 

डीएम डॉ संजय कुमार अग्रवाल ने कहा की राजधानी पटना समेत मुजफ्फरपुर के विभिन्न इलाकों से जप्त किये गए शराब की बोतलों पर रोलर चढ़ा बर्बाद करके प्रशासन शराब के अवैध धंधेबाजों को कड़ा सन्देश देना चाहती है.  

उन्होंने कहा कि हर हाल में शराब की अवैध कारोबार को रोका जायेगा. डीएम ने बताया की 29 हजार 250 शराब की बोतलों में करीब 12 हजार लीटर शराब जिसकी कीमत सवा करोड़ रूपये है जिसे आज नष्ट किया गया. उन्होंने बताया की आगे भी जप्त शराब नष्ट किये जाएंगे.अगले सप्ताह भी एक और बड़ी खेप को बर्बाद किया जायेगा. 

बिहार में शराबबंदी के बाद राजधानी पटना में दूसरी बार 30 हजार बिदेशी शराब की बोतलें नष्ट की गई है. पटना से सटे खगौल के लखनीबीघा स्थित बिहार स्टेट बीवरेज कार्पोरेशन लिमिटेड के गोदाम में पटना के डीएम संजय अग्रवाल के नेतृत्व में अंग्रेजी शराब की बोतलों को नष्ट किया गया. शराब को नष्ट करने के लिए दो रोड रोलर लगाया गया और शराब की बोतलों से भरी काटून को एक कतार में लगाकर उसपर रोलर चलाया गया . बाद में नष्ट किया गए कचरे को एक गड्ढे में दबा दिया गया .

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*