खुश मत होइए कि ATM में भीड़ नहीं है…

पटना : खुश मत होइए कि ATM में भीड़ नहीं हैं… जी हां यही सच है. यह नजारा है कंकड़बाग टेम्पो स्टैंड का. ATM में पैसा है, लेकिन लोग नहीं निकालने को विवश है. बात ही ऐसी है, लोग लाचार हैं.

100 और 500 तो है ही नहीं
कहीं एटीएम में नोट नहीं और कहीं है तो गरीबों के काम का नहीं. आईये ले चलते हैं आपको कंकड़बाग टेम्पो स्टैंड. सोमवार की दोपहर का नजारा है. टेम्पो स्टैंड के इलाके में कुल पांच ATM हैं. चार में नोट ही नहीं और एक SBI के ATM में नोट निकल रहा था. लोग वहां खुश होकर पहुंच रहे थे कि यहाँ भीड़ काफी कम है. यह क्या.. अरे यहां तो 100-500 का तो है ही नहीं. केवल 2000 का नोट निकल रहा था. अब लोग क्या करे. खाता में 1000-1500 है ही, तो कहाँ से 2000 का नोट निकलेगा?

यह भी पढ़ें- केंद्र का फैसला : IAS सिखाएंगे लोगों को डिजिटल पेमेंट तो मिलेगा 10 रुपये का इंसेंटिव

unnamed-1

छटपटा का चले गए लोग..
पान दुकानदार अशोक को चिकेन लेना था. मौसम शीतलहरी वाला है. सो घर पर चिकेन का प्रोग्राम बना. खाता में 1700 रूपये है. ATM में भीड़ नहीं थी. वह खुश होकर चला गया. कई बार ATM से पैसा निकालने का प्रयास किया, लेकिन पैसा नहीं निकला. परेशान हो गया, तो गार्ड से पूछा. पता चला ATM में केवल 2000 का ही नोट मशीन से निकल रहा है. दोनों मशीन की एक जैसी स्थिति है. अंत नें बेचारा मायूस होकर हनुमान नगर की और ट्राय करने चला गया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*