पटना में डबल मर्डर से सनसनी, रिटायर्ड कमिश्नर और उनकी पत्नी की घर में घुसकर हत्या

लाइव सिटीज डेस्क: बिहार में अपराध चरम पर है. और जिलों की बात छोड़ दें तो राजधानी पटना में ही आए दिन मर्डर हो रहे हैं. अपराधी एक के बाद एक हत्या की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला रिटायर्ड कमिश्नर और उनकी पत्नी की हत्या का है. राजधानी पटना में गुरूवार की रात रिटायर्ड कमिश्नर और उनकी पत्नी की उनके ही घर में हुई हत्या से सनसनी फैल गई है. इस घटना के बाद से जहां स्थानीय लोग सकते में है वहीं पुलिस महकमें में भी हड़कंप मचा है.

घटना की जांच में पटना पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी जुटे है. रातभर एसएसपी मनु महाराज के नेतृत्व में पुलिस टीम हत्या की इस गुत्थी को सुलझाने में लगी रही. पटना के एसएसपी मनु महाराज ने भी इस हत्याकांड को पुलिस के लिये गंभीर और चुनौतीपूर्ण बताया है. उनकी माने तो पहली नजर में यह पता चला रहा है कि हत्या लूट के मकसद से की गई है. वैसे उन्होंने सभी पहलुओं पर छानबीन कर अपराधियों तक जल्द पहुंचने का दावा किया है.

कब हुई घटना

खबर के अनुसार गुरूवार की रात राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के दुजरा इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब सिंचाई विभाग के रिटायर्ड कमिश्नर 82 वर्षीय हरेन्द्र प्रसाद और उनकी पत्नी 75 वर्षीय साधना की उनके घर में ही हत्या कर दी गई.

घटना के बाद से परिजनो में कोहराम मच गया. एक बड़े भव्य मकान में कमिश्नर और उनकी पत्नी अकेले रहते थे. हरेंद्र प्रसाद ने दो शादी की थी. कंकड़बाग में भी उनका मकान है. उनकी बेटी ऑस्ट्रेलिया में है जबकि एक बेटा दिल्ली में डॉक्टर है. दूसरा बेटा पटना में ही कंकड़बाग में रहता है. कमिश्नर के घर में उनकी देख-रेख और सेवा के लिये नौकरानी रहती थी.

हत्या की खबर मिलते ही पुलिस महकमें में खलबली मच गई. कमरे में बिखरे पड़े सामान और बेड के नीचे पति-पत्नी की डेड बॉडी देख प्रथंम दृष्टया मामला लूट के बाद हत्या का लगा रहा है. हलांंकि पुलिस के लिये हत्या की गुत्थी सुलझाना आसान नही लग रहा था. लिहाजा मामले की गंभीरता को देखते हुए आलाधिकारियो ने जांच की कमान खुद संभाली.

यह भी पढ़ें – पटना रेल पुलिस को मिली सफलता, पकड़ा गया बख्तियारपुर स्टेशन पर गोली चलाने वाला

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*