अपनी ‘गर्लफ्रेंड’ और उसके ‘ब्वायफ्रेंड’ के चक्कर में बुरे फंसे पटना के डॉक्टर एंथनी

पटना : दीघा थाना के रहने वाले डॉक्टर ओसवार्ड एंथनी की गर्लफ्रेंड ने ही अपने दूसरे ब्वायफ्रेंड के साथ मिलकर डॉक्टर पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में घायल डॉक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने डॉक्टर की गर्लफ्रेंड सहित उसके दूसरे ब्वायफ्रेंड अफरोज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. हमले में साथ देने वाले अफरोज के दोस्त मोनू को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

पटना में DPS के छात्र ने छत से लगायी छलांग

गर्लफ्रेंड की मां के साथ भी डॉक्टर का संबंध

पुलिस के अनुसार पहले डॉक्टर का संबंध लड़की की मां के साथ भी था. डॉक्टर ने ही लड़की को डान बास्को स्कूल से पढ़ाया-लिखाया. बाद में लड़की को साथ लेकर घूमने-फिरने डेट पर जाने लगा. दोनो के बीच संबंध बने. इसी बीच लड़की से एक दूसरा शख्स अफरोज प्यार करने लगा. उन दोनों के बीच भी बात होने लगी. अफरोज के दोस्त मे उसे ये बता दिया कि लड़की का संबंध डॉक्टर के साथ भी था. अफरोज ने लड़की के साथ मिलकर डॉक्टर को रास्ते से हटाने की साजिश रची.

ऐसे किया हमला

बीते 23 जनवरी को पहले लड़की ने डॉक्टर को मिलने के लिए बुलाया. डॉक्टर एंथनी लड़की को कार में लेकर चले तो उसने अपने दोस्त से मिलने को कहकर अफरोज और उसके दोस्त को भी गाड़ी में बिठा लिया. फिर कार में ही अफरोज नें डाक्टर पर ब्लेड से हमला किया और फरार हो गया.

यह भी पढ़ें :

दारोगा और माली पहुंचे थाना : एक दूसरे के बेटे पर बीवियों से छेड़खानी का लगाया आरोप

‘बजट हो ऐसा कि Gadgets, Cosmetics, Dresses का शौक हो पूरा’

Friday Special : मुलाक़ात बिहार के ‘खांटी’ शब्दों से, जैसे ‘झोंटा-बौआना

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*