पुलिस से पिटाई के विरोध में ई-रिक्शा चालकों की हड़ताल

पटना (मनोज प्रियदर्शी) : दानापुर के गोला रोड के ई-रिक्शा चालकों ने पुलिस पर बेवजह पिटाई का आरोप लगाते हुए शनिवार को दिनभर हड़ताल किया. इससे पूरे दिन हांडी साहेब गुरुद्वारा जाने वाले सिख श्रद्धालूओं के साथ ही स्कूली छात्र व महिलाये भी परेशान रहीं.

दोपहर बाद नाराज टेम्पो चालकों ने रूपसपुर थाना पहुंचकर डीएसपी और थानाध्यक्ष से मिल बेवजह पिटाई की शिकायत दर्ज कराई. चालक यूनियन के नेता नवीन मिश्रा, संजय राय आदि ने बताया कि गोला रोड मोड़ पर ट्रैफिक लाइट सिग्नल के पास कोई पुलिसकर्मी नहीं रहता है. साथ ही मोड़ के इर्द-गिर्द अतिक्रमण होता जा रहा है. इससे पीक आवर के अलावे स्कूलों के टाइम पर भी जाम की स्थिति हो जाती है.

उन्होंने आरोप लगाया कि अव्यवस्था को दूर करने के बजाय पुलिस सीधे चालको को पिटती है. इसी पिटाई में गुड्डू, रामबाबू, अखिलेश सिंह आदि जख्मी हुए. चालको ने बताया कि ब्रांच रोड में ई रिक्शा चलाने का पुराना निर्देश है फिर भी पुलिस जाम लगाने का आरोप लगाकर उनकी पिटाई करती है. इसी के विरोध में रूपसपुर थाने पर ज्ञापन सौंपा गया है. पुलिस ने जाम नहीं लगाने और कतारो में पैसेंजर लोड करने का निर्देश देकर चालको को आश्वस्त किया है.

यह भी पढ़ें :

बदलता IGIMS : तेजप्रताप ने किया हार्ट यूनिट का उदघाटन

अनोखा प्रदर्शन : न हंगामा, न तोड़फोड़.. गा-बजा कर बेटियों के लिए मांगा कॉलेज

​रेल अंडर पास के नीचे लायी बैलगाड़ी, फिर लगाई आग, जाने क्या है मामला

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*