कैश वैन से SBI के आठ लाख गायब

लाइवसिटीज डेस्कः  बाढ़ के एसबीआई ब्रांच से एटीएम में डालने के लिए पैसे लेकर निकले एसआईएस सर्विसेज एजेंसी के कैश वैन से आठ लाख रूपए गायब हो गए. जिससे सनसनी फैल गई. एसआईएस के कर्मचारी बाढ़ स्थित एसबीआई की मुख्य शाखा से आठ लाख रुपए लेकर निकले थे. जिसे एसबीआई के एटीएम में डालना था. लेकिन बीच रास्ते में ही कैश वैन में रखे बैग से आठ लाख रुपए गायब हो गए. एसआईएस कैश सर्विसेज के सुपरवाइजर ने इस बाबत बाढ़ थाने में लिखित शिकायत दी है.

सुपरवाइजर राजू कुमार सिंह ने बताया कि उसकी कंपनी के तीन कर्मचारियों को एसबीआई में कैश अपलोड करने का आदेश मिला था. तीनों कर्मचारी स्टेट बैंक से 50 लाख रुपए लेकर निकले थे. जिसमें 48 लाख रुपए 2000 के नोट के थे जबकि दो लाख रुपए सौ के नोट के थे. सुपरवाइजर को कर्मचारियों ने बताया कि बैंक से पैसे लेकर वे सीधा बैंक के बाहर खड़ी वैन में पहुंचे तो देखा वैन के अंदर कैश बैग की चैन खुली है. बैग खुला देख कर्मचारियों के होश उड़ गए.

कर्मचारियों ने कैश का मिलान किया तब कुल कैश में से 2000 के 400 नोट यानी आठ लाख रुपए कम मिले. कर्मचारियों की सूचना के बाद सुपरवाइजर राजू सिंह ने बैंक शाखा पहुंचकर मामले की पड़ताल की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. अंत में बाढ़ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. बाढ़ थानाध्यक्ष मनोज सिन्हा ने मामला दर्ज होने की पुष्टि की है. मामले की पड़ताल की जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*