Breaking : गये थे अतिक्रमण हटाने, लग गयी आग, हंगामा

पटना : पटना के  दानापुर छावनी इलाके में अतिक्रमण हटाने गयी पुलिस को एक बार फिर से स्थानीय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. लोगों ने दानापुर कैंट इलाके में जमकर बवाल काटा और तोड़फोड़ की. कई थानों की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर लोगों को शांत करने में लगी है.

grihvatica-new

मिली जानकारी के अनुसार अतिक्रमण हटाने के क्रम में बिजली का तार टूट गया, जिससे 12 झोपड़ी जल गई.  इस बात से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर आगजनी की और पुलिस वालों पर पत्थरबाजी भी की. बिगड़ते हालात को काबू करने के लिया 4 थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच चुकी है और मामले को शांत करने में जुटी है. स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिस लापरवाही का परिचय देते हुए बिजली के तार को अनदेखा कर जैसे-तैसे लोगों की झोपड़िया तोड़ने लगी. बिजली का तार गिर जाने के कारण हमारा आशियाना जल कर राख हो गया. सारे सामान जल गए, इसकी भरपाई कौन करेगा.

danapur-new

 

 

वहीं पुलिस अधिकारीयों के अनुसार अतिक्रमण हटाने के कारण यह घटना नहीं हुई है. लोगों ने अतिक्रमण हटाने के विरोध में प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. हम जांच कर रहे हैं. असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की जायेगी.

danapur23

बताते चले इससे पहले मंगलवार को भी इनकम टैक्स गोलंबर के पास अतिक्रमण हटाने गयी पुलिस को विरोध का सामना करना पड़ा था. तब एक रिटायर्ड सिपाही ने इलाके में फायरिंग कर दी थी जिससे नाराज लोगों ने खूब हंगामा किया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*