सिपाही से मारपीट मामले में दोनों पक्षों की ओर से केस दर्ज

rajendra3

पटना : एक्स डीजी की सिक्योरिटी में तैनात एक सिपाही द्वारा पड़ोसी की पिटाई मामले में फुलवारी थाना में दोनों पक्षों ने एकदूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. इस मामले में पहले पीड़ित सिपाही के पड़ोसी राजेन्द्र प्रसाद ने फुलवारी शरीफ थानेदार द्वारा उनकी कंप्लेन दर्ज नहीं करने का आरोप लगाया था. राजेंद्र अपनी शिकायत लेकर एसएसपी मनु महाराज के पास पहुंचे थे.

studio11

बता दें कि मामला फुलवारी शरीफ के राष्ट्रीगंज इलाके का है. ये घटना 15 अगस्त के दोपहर बाद की है. आरोपी सिपाही का नाम राकेश सिंह है. जो वर्तमान में एक्स डीजी शिवचन्द्र झा की सिक्योरिटी में तैनात है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच रास्ते को लेकर पुराना विवाद है. दरअसल, राजेन्द्र प्रसाद का राष्ट्रीगंज इलाके में एक जमीन है. इनके जमीन के पीछे में ही सिपाही ने भी जमीन खरीद रखी है. उस पर अपना पिलर भी गाड़ रखा है. राजेन्द्र का आरोप है कि सिपाही राकेश सिंह जबरन उनके जमीन से रास्ता निकालना चाहता है. जिसका इन्होंने विरोध किया था. आरोप है कि इसी विवाद में सिपाही राकेश सिंह ने अन्य लोगों के साथ राजेन्द्र पर हमला कर दिया.

rajendra3

दोनों पक्षों ने दर्ज कराया मामला

इस घटना के बाद फुलवारीशरीफ थाना में दोनों पक्षों ने एकदूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. सिपाही राकेश सिंह ने अपनी प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि राजेंद्र प्रसाद अपने लोगों के साथ उनके घर में घुस गए और महिलाओं के साथ मारपीट की.

क्या कहते हैं थानेदार

उधर इस मामले में फुलवारी शरीफ के थानेदार धर्मेन्द्र कुमार ने कहा कि उन्होंने दोनों पक्षों को बुलाकर समझौता कर लेने को कहा मगर दोनों ही पक्ष नहीं माने इसलिए अंत में मामला दर्ज कर लिया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*