चुन्नीलाल लल्लुभाई मेगा मार्ट के लांच में पहुंची रवीना टंडन, कहा – आरा हमार जान हअ…

पटना : चुन्नीलाल लल्लु भाई मेगा मार्ट फैशन स्टोर की नयी शाखा अब बिहार के आरा जिला में भी खुल गयी है. बुधवार को आरा में चुन्नीलाल लल्लु भाई मेगा मार्ट फैशन स्टोर का आरा में उद्घाटन हुआ. चुन्नीलाल मेगा मार्ट रिटेल चेन का यह बिहार का चौथा एवं आरा का पहला मेगा मार्ट होगा. इस फैशन स्टोर के शुभारम्भ कार्यक्रम का मुख्य हिस्सा बनी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन.  फिल्म अभिनेत्री आज आरा के करमन टोला में चुन्नीलाल लल्लुभाई मेगा मार्ट फैशन स्टोर के शुभारंभ के मौके पर पहुंची थीं.  आरा शहर के लोगों ने उनका अभिवादन तालियों की गड़गड़ाहट से किया और उनके साथ सेल्फी ली.

लॉन्च के मौके पर उन्होंने अपनी फिल्म मोहरा के फेमस गाने ”टिप-टिप बरसा पानी” गाकर लोगों का दिल जीत लिया. फिल्म अभिनेत्री को देखने के लिए शहर में हजारों की भीड़ जुट गई थी. रवीना ने  लॉन्च के मौके पर कहां कि आज फैशन इंडस्ट्री में हर रोज नए बदलाव आ रहे हैं. हर कोई खुद को लेटेस्ट फैशन से अपडेट रखना चाहता है. ऐसे में आरा शहर में चुन्नीलाल लल्लु भाई मेगा मार्ट जैसे स्टोर की भूमिका बढ़ जाती है. चुन्नीलाल लल्लु भाई मेगा मार्ट के एथनिक कलेक्शन डिजाइन अंतरराष्ट्रीय फैशन और क्वालिटी के हैं. यह स्टोर ग्राहकों की जरूरत को समझता हैं और उन्हें उचित मूल्य पर ट्रेंडी एवं फैशनेबल लुक भी देता है.

 

चुन्नीलाल मेगा मार्ट के डायरेक्टर नागेश्वर अग्रवाल ने अपने नए स्टोर के शुभारंभ के मौके पर बताया कि बदलते फैशन के दौर में महिलाओं की पसंद में भी बदलाव आया है. टीवी सीरियलों में हर रोज नए फैसनेबल परिधानों को दिखाया जाता है. जिसका सबसे ज्यादा असर महिलाओं पर होता है. महिलाएं हर बार नए चीजें देखने हमारे पटना और बेगुसराय के स्टोर में आती है. जिसकी उपलब्धता हमारे स्टोर में है भी है. हमारे यहां हर उम्र के लोगों के लिए सब कुछ है. जैसा कि हमारा टैग लाइन भी है. सबके लिए, सब कुछ.

नागेश्वर अग्रवाल ने बताता कि अगर बात करें महिलाओं की तो आज के जमाने में किसी को को ‘इंडो-वेस्टर्न’ तो किसी को ‘टू पार्ट साड़ी’ पसंद आती है.  इसके साथ ही फ्रील साड़ी, मधुबनी पेंटिंग और भागलपुरी सिल्क साड़ियों की भी काफी मांग रहती है. हमारे यहां साड़ियों की कीमत एक हजार से लेकर लाख रुपये तक है. इसके अलावा बनारसी, बांका (हैंडवर्क), सिफोन, सिल्क, सिंथेटिक जॉर्जेट, साउथ कॉटन की साड़ियां भी उपलब्ध है.



 

जानिए चुन्नीलाल मेगा मार्ट के बारे में

बिहार का सबसे बड़ा शाॅपिंग माल चुन्नीलाल मेगा मार्ट राज्य में खासा लोकप्रिय है. वर्तमान में चुन्नीलाल मेगा मार्ट के रिटेल आउटलेट चेन पटना के बोरिंग रोड, कंकड़बाग एवं बेगुसराय में स्थित है.  जहां हर वर्ग के लोग खरीदारी करने अपने पूरे परिवार के साथ आते है. बदलते फैशन के दौर में यह स्टोर अपने ग्राहको की पहली पसंद है. इसी कड़ी में राज्य के लोगों को लेटेस्ट फैशन से अपडेट रखने के लिए चुन्नीलाल मेगा मार्ट ने अपने नए स्टोर चुन्नीलाल लल्लु भाई मेगा मार्ट को आरा में लॉन्च किया है. जहां आपको इंडो-वेस्टर्न, डिजाइनर लहंगा, टू-पीस साड़ी, भागलपुरी सिल्क जैसी एथनिक कलेक्शन की बड़ी रेंज मिल जाएगी. चुन्नीलाल मेगा मार्ट के मल्टी ब्रैंड फैशन आउटलेट है. जिससे आरा शहर के लोग अपनी पसंदीदा वेस्टर्न ब्रैंड लिवाइस, पेपे जींस, पीटर इंगलैंड, लुइस फीलीप और भी कई फेमस ब्रैंड के कपड़ो की खरीदारी यहां कर सकते हैं. इस अवसर पर चुन्नीलाल मेगा मार्ट पटना के निदेशक नागेश्वर प्रसाद अग्रावाल, चुन्नीलाल लल्लुभाई मेगा मार्ट, आरा के निदेशक परमेश्वरलाल सरावगी जी, विशिष्ट अतिथि के रूप में बिहार विधान सभा पार्षद राधाचरण साह एवं शहर के अन्य गणमान्य अतिथि उपस्थित थे.

 

यह भी पढ़ें : चुन्नीलाल मेगा मार्ट में खरीदारी कर पायें निश्चित उपहार

नीतीश ने कहा-गंगा मां खोज रही हैं, तो पटना को मिला 1050 करोड़ का प्रोजेक्ट

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*