कोतवाली थाना में लगी आग , कई गाड़ियां जली

KOTWALI1

पटना : पटना पुलिस से बड़ी खबर आ रही है. अभी शाम को 7 बजे के करीब पटना के कोतवाली थाना परिसर में भयानक आग लग गई है. आग बुझाने को दमकल की गाड़ियों को बुला लिया गया है. पोस्ट लिखे जाने तक आग बुझाने की जद्दोजहद में अग्निशमन कर्मी लगे हैं. आग में हुए नुकसान का पता बाद में चलेगा.

आग लगने के असली कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पर कई लोग शार्ट सर्किट को कारण बता रहे हैं. थाना कैंपस में ही DSP (लॉ एंड आर्डर) का कार्यालय भी है. थाना परिसर में कुछ अधिकारी भी रहते हैं. आग की लपटें बहुत तेज फैली हैं. अफरा-तफरी का माहौल है. सबों को थाना परिसर से पहले बाहर निकाला गया है.

KOTWALI2

आग की लपटों ने कोतवाली थाना में लगी कई गाड़ियों को जला कर स्वाहा कर दिया है. ये गाड़ियां पुलिस की और जब्त की हुई अन्य गाड़ियां हैं. आग की लपटें इतनी तेज हैं कि आसपास के लोग भी सहम गए हैं. सभी दूकान और घर से बाहर आये हुए हैं. बड़ी संख्या में लोग जुटे हैं और आग बुझाने की कोशिशों में पुलिस की मदद कर रहे हैं.

आग के कारण कोतवाली चौराहा भी जाम है. बेली रोड की ट्रैफिक प्रभावित हुई है. आग की सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां तत्काल कोतवाली थाना पहुंच गई. राज्य अग्निशमन की दमकल गाड़ियों का सेंटर भी कोतवाली थाने के पास ही है. सीनियर ऑफिसर भी आग की खबर पाकर कोतवाली पहुंच रहे हैं. जब आग बुझेगी, तो पता चलेगा कि क्या नुकसान है और आग की असली वजह क्या थी.

यह भी पढ़ें :

कोतवाली थाने ने होटल रुम पर करा रखा है कब्‍जा,सालों से खाली नहीं कर रहा

पटना बन रहा सुसाइडल सिटी, अब CRPF कर्मी के बेटे ने की आत्महत्या

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*