पटना के कंकड़बाग में रेप आरोपी को मारी गोली, गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती

लाइव सिटीज, पटना : राजधानी में फिर गोली चली है. गोली एक शख्स को मारी गई है. गोली लगने से वो शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे इलाज के लिए एनएच—30 पर स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. गोली मारने की ये वारदात है पटना के कंकड़बाग थाना एरिया की. वारदात को रामलखन पथ में अंजाम दिया गया है. जिस शख्स को गोली मारी गई है, उसका नाम धर्मेन्द्र यादव है और रामलखन पथ का ही रहने वाला है.

वारदात घर के पास की ही थी. भाई जितेंद्र और आसपास के काफी सारे लोग मौके पर जुट गए. आनन—फानन में लेकर बाइपास पर स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में पहुंचे. जहां पर धमेंद्र यादव की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि गोली धर्मेंद्र के सीने के नीचे राइट साइड में लगी है. गोली हड्डी के बीच फंस गई है.

दूसरी तरफ वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम एक्टिव हुई. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की. जांच में पता चला कि धर्मेंद्र को गोली उसके किसी परिचित ने ही मारी है. एएसपी सदर सुशांत कुमार सरोज के अनुसार धर्मेंद्र यादव एक मार्केट के बाहर तीन लोगों के साथ बातचीत कर रहा था. बातचीत के दौरान काफी बहस हुई है. लंबी बहस के बाद प​रिचित ने पिस्टल निकाली और एक के बाद एक कुल तीन राउंड गोली फायर की. जिसमें एक गोली धर्मेंद्र को लगी.

पुलिस की जांच में एक और बात सामने आई है. धर्मेंद्र रेप केस का आरोपी है. तीन साल पहले इस पर रेप का आरोप लगा था. फिलहाल गोलीबारी मामले की जांच चल रही है. गोली मारने वालों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है.

‘बिहार की बात’ में आज जानिए, ऐसा क्या खुलासा हुआ है, जिससे लगने लगा है BJP और लालू यादव के बीच Match Fixing का बड़ा आरोप. देखें वीडियो…

देखें Exclusive इंटरव्यू : जानी-मानी भोजपुरी सिंगर कल्पना LiveCities के न्यूज़रूम में, भाजपा में शामिल होने के बाद खुलकर की बात, असम से निकल कर भोजपुरी की टॉप सिंगर बनने का सफर और अब राजनीति में अपनी नई पारी पर सबकुछ बोलीं….

About Amit Jaiswal 315 Articles
पटना में क्राइम की हर खबरों पर होती है पैनी नजर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*