गया में RJD विधायक सुरेंद्र यादव पर फायरिंग

गया (कुमुद रंजन):  गया में लगातार बढ़ रहे अपराध पर नियंत्रण पाना पुलिस के बूते से बाहर होता जा रहा है. बेलगाम अपराधियों द्वारा प्रतिदिन नई-नई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है और पुलिस मात्र मूकदर्शक बनी बैठी है.  नए मामले में रविवार की देर रात्रि बेलागंज विधायक डॉक्टर सुरेंद्र प्रसाद यादव के ऊपर अपराधियों द्वारा फायरिंग की गई हालांकि इस घटना में विधायक बाल-बाल बच गए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात राजद के दबंग विधायक माने जाने वाले बेलागंज विधायक डॉक्टर सुरेंद्र प्रसाद यादव बेलागंज थाना क्षेत्र के सिमरा गांव में एक शादी समारोह में हिस्सा लेने जा रहे थे. इसी दौरान जब वे श्रीपुर बगीचा के समय पहुंचे तो वहां पर पहले से कुछ अपराधी पेड़ गिरा कर मोटरसाइकिल सवारों के साथ लूटपाट कर रहे थे. 

जैसे ही विधायक डॉ. यादव का काफिला वहां पहुंचा अपराधियों ने उनके वाहन को रोकने का प्रयास किया. जैसे ही विधायक अपनी गाड़ी से बाहर निकलें. उन्हें देख अपराधियों ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग कर दी. हालांकि इस घटना में विधायक बाल-बाल बाख गएं. विधायक के अंगरक्षकों द्वारा जवाबी फायरिंग भी की गई. हालांकि लुटेरे फरार होने में सफल रहें. इस मामले में अभी तक थाने में मामला दर्ज नहीं कराया गया है.

यह भी पढ़ें-  जदयू MLA विद्यासागर से एक करोड़ रंगदारी की मांग, नहीं तो बम से उड़ाने की धमकी

बाल-बाल बचे जदयू MLA श्याम रजक

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*