वायरल हुआ निरहुआ हिंदुस्तानी 2 का फर्स्ट लुक 

लाइव सिटीज डेस्क : बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म हिंदुस्तानी 2 का फर्स्ट लुक विधिवत लॉन्चिंग से पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हिन्दू नववर्ष के अवसर पर निरहुआ हिंदुस्तानी 2 की टीम से ही जुड़े किसी ने इसे व्हाट्सएप्प ग्रुप में डाला और देखते ही देखते मात्र कुछ घंटों में ही सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर यह वायरल हो गया.
फर्स्ट लुक के इस अनोखे पोस्टर में निरहुआ को महाराष्ट्र के नंबर वाले पीले रंग के बजाज के स्कूटर पर सब्जी लादकर लाते हुए दिखाया है और उनके कपड़े शादी में पहने जाने वाले कपड़े हैं. पोस्टर में दूसरी तरफ एक नई अभिनेत्री को आधुनिक परिधानों में फुटबॉल लिए दिखाया गया है. भोजपुरी फिल्मो के आम पोस्टर से यह बिलकुल अलग है. निर्माता राहुल खान व निर्देशक मंजुल ठाकुर ने बताया कि फर्स्ट लुक की लॉन्चिंग की हम योजना ही बना रहे थे लेकिन वायरल हो जाने के बाद इसे ठप करना पड़ा और इसे ही लॉन्चिंग मान लिया गया है.
नई अभिनेत्री के बारे में उन्होंने कहा कि निरहुआ हिंदुस्तानी 2 से संचिका बनर्जी नाम की नई अभिनेत्री का उदय भोजपुरी जगत में हो रहा है. फिल्म में निरहुआ के साथ दो अभिनेत्री है आम्रपाली दुबे और संचिका बनर्जी. उल्लेखनीय है कि निरहुआ एंटरटेनमेंट प्रस्तुत राहुल खान प्रोडक्शन की निरहुआ हिंदुस्तानी 2 के निर्माता राहुल खान, कथाकार व निर्देशक मंजुल ठाकुर हैं. फिल्म के कार्यकारी निर्माता हरिकेश यादव है जबकि संगीतकार हैं छोटे बाबा और मधुकर आनंद.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*