इंडिका कार में शराब के साथ 5 गिरफ्तार, फुलवारी में भी भारी बरामदगी, कई हुए अरेस्ट

wine

पटना/फुलवारीशरीफ : राम कृष्णा नगर थाना पुलिस ने शनिवार की देर शाम वाहन चेकिंग के दौरान पटना सेंट्रल स्कूल के पास एक इंडिगो कार से शराब के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों के पास से 450 एमएल का राॅयल स्टेग बोतल समेत तीन राॅयल स्टेग की खाली बोतलें भी बरामद की है.

शराब सप्लाई का आरोप

इस संबध में थानेदार रंजन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में रविकुमार, सोनू, मनोरंजन, सुधीरशामिल हैं. यह सभी छपरा के रहने वाले है वही पांचवां विकास पत्रकार नगर का रहने वाला है. थानेदार के मुताबिक ये सभी शराब सप्लायर का काम भी करते हैं. सप्लाई करने के बाद लौटते क्रम में इनलोगों गिरफ्तार किया गया है. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है ताकि उन लोगों पता चल सके जिन्हें शराब की सप्लाई की गई है.

wine

शराब तस्करी के मामले में 2 गिरफ्तार

फुलवारी शरीफ पुलिस ने करोड़ीचक गांव से एक शराब कारोबारी गणेश को पकड़ा है. उसके पास से 46 बोतल शराब भी बरामद की गई है. इसकी गिरफ्तारी पूर्व में करोड़ीचक से एक टाटा सूमो पर भारी मात्रा में शराब बरामदगी कांड में हुई है. पूछताछ में पुलिस के सामने गणेश ने अपने दो साथियो के नाम का खुलासा किया है. पुलिस उन दोनों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

phulwari sharif ke karodi chak se 46 botal sahrab baramad (2)

बता दें कि पूर्व में करोड़ीचक गाँव के पास से एक टाटा सूमो को पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा था जिसमे 37 बोतल झारखंड निर्मित रॉयल ब्लू अंग्रेजी शराब बरामद किया गया था. उस वक्त सुमो का चालक फरार होने में सफल हो गया था. पुलिस को अनुसन्धान में पता चला कि करोड़ीचक का गणेश साव ने शराब लोडेड सूमो को भाड़े पर लिया था. पुलिस ने गणेश को गिरफ्तार कर कडाई से पूछताछ किया तो उसने इस कारोबार में अपने दो साथियों राकेश और मुकेश की संलिप्तता जाहिर किया है. इस बारे में ट्रेनी आईपीएस सह थानेदार योगेन्द्र कुमार ने बताया कि कारोबारी को दबोचने में पुलिस इंस्पेक्टर धर्मेन्द्र कुमार, एसआई शशि भूषण समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने सराहनीय काम किया है.

ऑटो पर दारु ले जा रहे 2 गिरफ्तार

फुलवारी शरीफ थाने के ही शहीद भगत सिंह चौक के पास आज शनिवार को वाहन जाँच कर रहे ट्रैफिक प्रभारी हसन इमाम खान ने एक ऑटो पर शराब ले जा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है. थानेदार सह प्रशिक्षु आईपीएस योगेन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने चितकोहरा निवासी चालक राजेश प्रसाद और शशि गुप्ता को पकड़ा है. पुलिस को उनके पास से दो लिटर महुआ शराब बरामद हुआ है.

अजीत की रिपोर्ट

इसे भी पढ़ें –

पटना में बीयर का जखीरा बरामद, भूसा के ढेर में छिपाकर रखा था

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*