पटना में 16 साल की लड़की के साथ 4 ने किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

पटना (अजीत) : गौरीचक में 16 साल की एक किशोरी के साथ चार मनचलों ने दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं दुष्कर्म का वीडियो भी बनाने लगे. दुष्कर्मियों की मंशा इस रेप के वीडियो को नेट पर डालने की थी. लेकिन पुलिस ने इससे पहले ही उन्हें अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 मोबाइल फ़ोन बरामद किया है. हालांकि पुलिस द्वारा वीडियो बनाने जैसी किसी घटना से इंकार किया जा रहा है.

गौरीचक थाना में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार  शेखपुरा गांव की 16 वर्षीय किशोरी के साथ पास स्थित महद्धीपुर गांव के चार युवकों ने शनिवार की देर  शाम  उस वक्त सामुहिक दुष्कर्म किया, जब वह अपने घर से पास स्थित खेत में शौच के लिये गई थी. काफी देर बाद जब  किशोरी घर नही लौटी तो उसके परिजन उसे ढूंढने निकले. खेत में ही खून से लथपथ पड़ी युवती को देख परिजन आनन-फानन में उसे उठा घर ले गये. कुछ देर बाद जब किशोरी बोलने की स्थिति में हुई तो अपनी मां को घटना की जानकारी दी. रात होने व युवकों की भय की वजह से उसके परिजन न तो थाना को सूचित कर पाये और न ही थाना पहुंच पाये.

रविवार की सुबह किशोरी को लेकर उसके परिजन गौरीचक थाना पहुंचे और घटना की जानकारी दी. इस संबंध में किशोरी की मां के द्वारा महद्धीपुर के गोलु कुमार, अनिकेत कुमार, मंटू कुमार उर्फ कारू एवं सतेन्द्र कुमार के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. थानाध्यक्ष सुनील कुमार चौधरी ने बताया कि किशोरी के साथ दुष्कर्म हुआ है. आरोपी चारों युवक जिनकी उम्र 18 से 20 के बीच है, सभी को गिरफ्तार कर लिया गया  है. हालाँकि पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों का नाम बताने से इंकार कर दिया. गिरफ्तार युवकों में से दो पढ़ाई कर रहे हैं, जबकि दो निजी कंपनी में काम करते हैं. पुलिस इनके संबंध में और छानबीन कर रही है.

घटना के बारे में डीएसपी सदर सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि 4 युवकों को एक किशोरी के साथ रेप के आरोप में पकड़ा गया है. चारों आरोपी महद्धीपुर के ही रहने वाले हैं. पीडिता को मेडिकल के लिए भेजा गया है. पुलिस ने फिलहाल चारों आरोपियों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*