शादी करने से लड़की ने किया इनकार तो फांसी के फंदे से झूल गया आशिक, होटल के कमरे में मिली लाश

पटना : लड़की का शादी से इनकार करना उसके आशिक को ऐसा नागवार गुजरा की उसने अपनी लाइफ का ही ‘द एंड’ कर दिया. फांसी के फंदे से लटक उसने युवक ने सुसाइड कर लिया. वो भी होटल के एक कमरे में. सुसाइड का ये मामला पटना के होटल साहेब का है जो कोतवाली थाना के तहत आता है. सुसाइड करने वाले युवक की पहचान खगौल के रहने वाले 25 साल के समीर राज के रूप में की गई. चार भाइयों में सबसे छोटा समीर अभी स्टूडेंट ही था. इसके माता—पिता नहीं हैं.

होटल साहेब में रविवार की देर रात करीब एक बजकर 50 मिनट पर ये पहुंचा था. होटल का मेन गेट बंद था. जिसे इसने खुलावाया. फिर सुबह में मोतिहारी जाने की बात कही. इसी आधार पर होटल मैनेजर ने कमरा नंबर 103 बुक कर दिया. आईड और एड्रेस प्रूफ के तौर पर उसने अपना आधार कार्ड होटल के रिसेप्शन पर जमा कराया था. इसी से उसकी पहचान हुई. सुबह में कमरे का दरवाजा नहीं खुला था. होटल के मैनेजर और स्टाफ को अनहोनी का शक हुआ. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

कोतवाली थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस की मौजूदगी में कमरे एक खिड़की को बाहर से धक्का देकर खोला गया. कमरे के अंदर झांकने पर समीर की बॉडी फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली. युवक की पहचान के बाद पुलिस ने फैमिली वालों को सूचना दी. पहले बहन और बहनोई, फिर भाई मौके पर पहुंचे. इनके आने के बाद ही कमरे के गेट को तोड़ा गया. डीएसपी लॉ एंड आॅर्डर डॉ. मो. शिब्ली नोमानी और थानेदार ने खुद मामले की जांच की. कमरे और इसके सामान की तलाशी ली.

थानेदार के अनुसार समीर के बैग से लड़की का कपड़ा भी बरामद किया गया है. समीर के मोबाइल को पुलिस ने जांच के लिए अपने पास रख लिया है. पुलिस के समक्ष भाई ने अपने बयान में बताया कि समीर एक लड़की को चाहता था. उसी से शादी करना भी चाहता था. लेकिन लड़की और उसके घर वालों ने शादी करने से मना कर दिया. शुरूआती जांच में पुलिस भी सुसाइड करने के पीछे का मेन इसी बात को मान रही है.

मौके पर जांच के लिए एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया था. टीम ने जांच के लिए कुछ सैंपल कलेक्ट किए हैं. पुलिस की प्रॉपर जांच के बाद ही पूरा मामला साफ हो सकेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*