पीएम मोदी ने इसी स्टेशन पर बेची थी चाय, अब रेलवे करेगा कायाकल्प

लाइव सिटीज डेस्क : गुजरात के वडनगर रेलवे स्टेशन के दिन फिरनेवाले हैं. इस स्टेशन पर केंद्र सरकार का विशेष ध्यान है जिस वजह से यहां विकास कार्य के लिए केंद्र ने 8 करोड़ रूपये दिए हैं. अगर आप जानते हों तो अच्छी बात है. अगर नहीं जानते हों तो बता दें कि यह वही स्टेशन है जहां देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने बचपन के दिनों में चाय बेचा करते थे.

रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने वडनगर रेलवे स्टेशन को विकास कार्यों के लिए दी गई इस राशि की जानकारी दी है. रेल राज्य मंत्री ने कहा कि मेहसाणा जिले के वडनगर रेलवे स्टेशन के विकास कार्य के लिए आठ करोड़ की राशि मंजूर की गई है. सिन्हा शनिवार को सचाना गांव में इनलैंड कंटेनर डिपो (आईसीडी) का उद्घाटन करने पहुंचे थे.

बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनावों से पहले पीएम मोदी अकसर कहा करते थे कि अपने बचपन के दिनों में वह अपने पिता के साथ वडनगर रेलवे स्टेशन पर चाय बेचते थे. वडनगर मोदी का जन्मस्थान भी है. यह काम राज्य पर्यटन विभाग की ओर से वडनगर मोढेरा पाटन टूरिस्ट सर्किट के तहत 100 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट के तहत किया जाएगा.

पीएम मोदी हमेशा ही खुद के द्वारा बचपन में चाय बेचने की बात का जिक्र करते रहे हैं. अपनी रैलियों में भी वो कई बार इस बारे में चुटकी लेते देखे गए हैं. हाल ही में यूपी में चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने मजाकिया अंदाज में अपने नोटबंदी के फैसले को ‘कड़क’ फैसला बताते हुए कहा कि जब मैं छोटा था तो गरीब लोग मुझसे कहते थे कि मोदी जी जरा कड़क चाय बनाना. मेरी कड़क चाय गरीबों को पसंद आती है लेकिन अमीर का मुंह बन जाता है.

यह भी पढ़ें :

SKMCH बवाल : जूनियर डॉक्टर्स की 24 को हड़ताल, IMA का भी 7 दिन का अल्टीमेटम

दिल्ली में 115 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं लालू परिवार : मोदी

नीतीश ने मुंबई में शिवसेना-मनसे को दी हिदायत, कहा – बिहार के लोग किसी पर बोझ नहीं

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*