नच बलिए-8 : पत्नी गीता संग डांस का तड़का लगाएंगे हरभजन सिंह!

harbhajan-singh

लाइव सिटीज डेस्क : पॉपलुर डांस रियलटी शो नच बलिए सीजन-8 को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं शो की टीआरपी को बनाए रखने के लिए मेकर्स पूरी कोशिश कर रहे हैं. स्टार प्लस पर आने वाले रियलिटी शो नच बलिए-8 में हरभजन सिंह और उनकी पत्नी गीता बसरा की जोड़ी धमाल मचाने के लिए तैयार है. हालांकि ये सिर्फ एक गेस्ट परफॉर्मेंस होगा. इससे पहले शो में युवराज सिंह और हेजल के आने की चर्चा थी लेकिन हेजल ने अपने एक बयान में इन खबरों का खंडन किया था.

वहीं नच बलिए सीजन-8 में टीवी की मशहूर जोड़ियों ने हिस्सा लिया है. यह सभी सेलेब्रिटी जोड़ियां इस डांस शो पर अपनी रियल लाइफ केमिस्ट्री के साथ अपने ​डांसिंग स्किल दिखाकर दर्शकों को मनोरंजन कर रही हैं. अब तक कई जोड़ियों ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी हैं. शो के पहले एपिसोड में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को तीनों जज से स्टैंडिंग ओवे​शन मिला था. पिछले हफ्ते प्रीतम और उनकी पति अमनप्रीत कौर को उनकी जबदस्त परफॉर्मेंस के लिए पहली बार पूरे नंबर मिले.

नच बलिए सीजन-8 को इस बार करण टैकर और कॉमेडिन उपासना सिंह होस्ट कर रहे हैं. इसके अवाला नच बलिए में कंटेस्टेंट कॉमेडिन भारती सिंह भी शो के जज मोहित सूरी के साथ जो मस्ती करती हैं, वह भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. अब बात करें टीवी की पॉपुलर जोड़ी दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की तो यह जोड़ी इस हफ्ते परफॉर्म नहीं कर पाएगी. दरअसल, दिव्यांका इन दिनों गंभीर पीठ दर्द की समस्या से गुजर रही हैं और डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिनों तक कम्पलीट बेड रेस्ट की सलाह दी है.

harbhajn

यह भी पढ़ें – जब रितु के प्यार में पागल कल्लू ने कहा- ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’

1000 करोड़ के बजट से फिर शुरू होगा ‘महाभारत’

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*