पटना: नितिन कुमार बने जदयू नगर निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष

jdu, bihar news, patna, नितिन कुमार, jdu, president, राजनीति, municipal council, news, समाचार

पटना: आज दिनांक 9-10-2018 को पटना साहिब नगर निकाय कार्यालय में नगर निकाय के राजनीति में युवाओं को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करने में अग्रणी जनता दल यूनाइटेड आगामी चुनावों को ध्यान में रखते हुए नगर निकाय प्रकोष्ठ को नई जिम्मेदारी प्रदान कर उन्हें अपनी क्षमताओं का विकास करने और संगठन को निरंतर सुदृढ़ करने के लिए प्रयासरत है. इसी कड़ी में जदयू पार्टी के प्रति समर्पण की भावना से कार्य करने वाले कार्यकर्ता नितिन कुमार को नगर निकाय प्रकोष्ठ जदयू का प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया.

साथ ही प्रदेश अध्यक्ष रंजीत प्रभाकर जी ने कहा की नितिन कुमार जी ने ये विश्वास दिलाया है कि  पार्टी को और मजबूती करने पर काम करेंगे साथ ही नीतीश कुमार के द्वारा किये गए विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेगें. उन्होंने कहा कि पार्टी के नेताओं ने उन पर जो विश्वास जताया है और मेहनत का फल दिया है उस पर मैं पूरा खरा उतरने का प्रयास करुंगा.

पार्टी में युवाओं को बेहतरीन प्रदर्शन के उचित अवसर प्रदान करने के लिए नगर निकाय जदयू बिहार प्रदेश अध्यक्ष रंजीत प्रभाकर जी ने जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री बिहार आदरणीय नीतीश कुमार जी, राष्ट्रीय महासचिव राज्यसभा सांसद माननीय श्री रामचंद्र प्रसाद जी, श्री वशिष्ठ नारायण सिंह जी का आभार व्यक्त किया.

नितिन कुमार को प्रदेश उपाध्यक्ष बनने पर राज्यकार्यकारणी सदस्य कीर्ति यादव, जिलाध्यक्ष इम्तियाज़ कुरैशी, सत्येन्द्र सिंह प्रदेश महासचिव युवा जदयू, प्रिंस पटेल प्रदेश सचिव युवा जनता दल यूनाइटेड, हरेन्द्र सिंह, कुंदन पासवान, चमन सिंह, अमित कुमार, मो शमीम, राज कुमार यादव, शक्ति पासवान, कनहाई पटेल सहित कई जदयू कार्यकर्ताओं ने हर्ष व्यक्त किया हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*