पुरानी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, मासूम की मौत आधा दर्जन घायल      

बिहटा: बीती रात्रि को बिहटा थाना क्षेत्र के अमहारा गांव में पुरानी विवाद को ले दो पक्ष आपस में भिड़ गए. वही दोनों तरफ से जमकर लाठी डंडे और ईंट पत्थर का प्रहार शुरू हुआ. जिसमें एक पक्ष के तीन माह की बच्ची की मौत हो गई. जबकि दोनों पक्ष के करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. मृतक की पहचान अमहारा निवासी सिकंदर राम की पुत्री शिवानी उर्फ छोटी (3 माह) के रूप में की जा रही है. पुलिस मौके पर पहुुुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु दानापुर भेज दी है.

वहीं घटना के दो नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर सभी घायलों को बिहटा रेफरल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान अमहारा निवासी दिलीप राम और संजय राम के रूप में की जा रही है. इस संबंध में प्रथम पक्ष मुनमुन राम की पत्नी मुनका देवी ने हत्या और मारपीट का आरोप लगाते हुए करीब दस लोगों को नामजद किया है जबकि दूसरे पक्ष के दिलीप राम ने 11 लोगों को नामजद करते हुए मारपीट का मामला दर्ज करवाया है.

बताया जाता है कि दिलीप राम का भतीजा किसी विवाद को लेकर मुनमुन राम की पतोहू के साथ मारपीट कर दिया था. बीती रात दोनों इसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए. दोनों में पहले गाली गलौज शुरू हुई. मामला बढ़ता देख दोनों पक्ष के परिजन टूट पड़े और दोनों तरफ से लाठी-डंडा और ईंट-पत्थर की बरसात होने लगी जिसमें मासूम सहित करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए. जहां इलाज के दौरान मासूम की मौत होते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*