PU: कई कॉलेज में CYSS का कैम्पेन, 300 छात्र-छात्राएं बने मेम्बर

पटना: आम आदमी पार्टी की छात्र इकाई सी वाई एस एस ने पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव को लेकर अपनी गतिविधियाँ तेज कर दी है. मगध महिला कॉलेज में संगठन से जुड़ी छात्राएँ चुनाव को लेकर काफी उत्साहित हैं. गुरुवार को आम आदमी पार्टी के विशेष केन्द्रीय पर्यवेक्षक अमित कुमार ने कॉलेज पहुँचकर छात्राओं से मुलाकात की, एवं आगे की चुनावी रणनीति पर चर्चा भी की.

दूसरी तरफ संगठन के सचिव विकास पाठक, निशांत तिवारी, जय कुमार, परवेज़ आलम, मिथिलेश गुप्ता के सामूहिक नेतृत्व में पटना कॉलेज में सदस्यता अभियान भी चलाया गया. जिसमें 300 से अधिक नये छात्र-छात्राओं ने पार्टी की सदस्यता ली. छात्र युवा संघर्ष समिति (सी वाई एस एस) के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु कुमार ने बताया कि संगठन पहली बार यूनिवर्सिटी चुनाव में भाग ले रहा है. इसलिए सदस्यता अभियान, संगठन विस्तार और चुनाव प्रचार के कार्य एक साथ समानांतर रूप से चलाये जा रहे हैं.

उन्होंने बताया कि विगत बुधवार को संगठन का विस्तार करते हुए रिसर्च स्कॉलर विवेक पटेल, अमितेश प्रिया एवं वन्दना प्रसाद प्रदेश महासचिव की ज़िम्मेवारी दी गई है. प्रदेश लीगल सेल का अध्यक्ष विकास कुमार सोनी को एवं उपाध्यक्ष मो. सरफ़राज़ कैफ़ी को बनाया गया है. मौके पर मनीष कुमार, संजीव पाठक, मो. फैय्याज़ हुसैन सहित कई रिसर्च स्कॉलर एवं अन्य छात्र-छात्राओं ने भी संगठन की सदस्यता ग्रहण की.

मगध महिला कॉलेज के छात्राओं से बात करते आप छात्र विंग के सदस्य

प्रदेश उपाध्यक्ष अर्पणा मिश्रा ने बताया कि अगले दो से तीन दिनों में उम्मीदवारों की प्रथम सूची की घोषणा कर दी जाएगी. उन्होंने बताया कि 90% सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा सभी सदस्यों के वोटिंग के बाद की जायेगी. जिसमें सप्ताह भर का समय लग सकता है. किंतु संगठन के पदाधिकारियों की सहमति से तय होने वाले 10% सीटों की घोषणा पहले कर दी जायेगी.

मगध महिला कॉलेज के छात्राओं के साथ आप छात्र विंग के सदस्य

प्रदेश महासचिव विवेक पटेल ने बताया कि राजस्थान एवं मध्यप्रदेश के विश्वविद्यालयों की ही तरह पटना यूनिवर्सिटी में भी सी वाई एस एस कम समय में बड़ी जीत हासिल करेगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*