महीने भर से रखे था नजर, आज छत पर अकेला देख पकड़ लिया ANM को

rape

पटना (प्रीति शंकर) : ड्यूटी पर तैनात एएनएम के साथ छेड़खानी की गई है. वो भी हॉस्पिटल के छत पर. जहां एएनएम किसी काम से गई थी और अकेले थी. छेड़खानी की इस घटना को किसी और ने नहीं, बल्कि उसी हॉस्पिटल में काम करने वाले फोर्थ ग्रेड के एक स्टाफ ने अंजाम दिया.

मामला बि​हटा रेफरल हॉस्पिटल का है. मामले की कंप्लेन बिहटा थाना में की गई है. आरोपी फोर्थ ग्रेड स्टाफ का नाम नरेश कुमार है. पीड़िता का आरोप है कि बीते एक महीने से नरेश उसे गलत नजर से देखा करता था. जब भी उसे अकेला देखता, वो अश्लील हरकत करना शुरू कर देता था. उसकी अश्लील हरकतों का जब वो विरोध करती थी तो मौके से नरेश फरार हो जाता था.

rape

सोमवार को ड्यूटी के दौरान पीड़िता छत पर थी. उसे अकेला पाकर नरेश ने अश्लील हरकतें शुरू कर दी. एएनएम का आरोप ये भी है कि जब उसने छेड़खानी का विरोध किया तो नरेश ने उसके साथ मारपीट की और उसे जातिसूचक शब्दों के साथ गाली दी. किसी तरह से महिला वहां से खुद को बचाकर भागी और फिर अपने पति को इसकी पूरे मामले की जानकारी दी.

महिला ने आरोप लगाया कि बाद में वह अपने पति के साथ फिर से हॉस्पिटल पहुंची और नरेश से पूरे मामले पर बात करने की कोशिश की. इसपर वो अपने साथियों राजू यादव सहित आठ अज्ञात लोगों के साथ मिलकर मारपीट करने लगा. रेफरल हॉस्पिटल के प्रभारी डॉ. कृष्ण कुमार ने मामले की पुष्टि की है.

फिर मामले की सूचना बिहटा थाना को दी गई. थाना प्रभारी राघव दयाल के अनुसार एएनएम के बयान पर नरेश के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. पूरे मामले की छानबीन चल रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*