राशिफल 22 अक्टूबरः आत्‍मविश्‍वास बनाए रखें, ईश्‍वर के प्रति आस्‍था बढ़ेगी

Horoscope,astrology,zodiac ,signs ,zodiac sign ,Scorpio ,Spiritual news, Daily Horoscope,आज का राशिफल ,Horoscope series

मेष (Aries) :

दैनिक कार्य सरलता से संपन्‍न होंगे। आर्थिक योजनाएं फलीभूत होंगी। राजकीय कार्यों में सफलता मिलेगी। पति पत्‍नी के बीच मनमुटाव हो सकता है। माता पिता की सेवा का भाव मन में रहेगा। निवेश से बचें।

वृषभः (Taurus)

स्‍वास्‍थ्‍य उत्‍तम रहेगा। दूसरों की सेवा तथा सहयोग का भाव मन में रहेगा। कार्यक्षेत्र में उन्‍नति के लिए समय संघर्षपूर्ण है। आत्‍मविश्‍वास बनाए रखें। ईश्‍वर के प्रति आस्‍था बढ़ेगी। निवेश सलाह लेकर करें।

मिथुन (Gemini) :

परिवार में सुख शांति का वातावरण रहेगा। अविवाहितों को विवाह के प्रस्‍ताव मिलने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। किसी रिश्‍तेदार से संबंधित कोई अप्रिय सूचना मिल सकती है। खानपान पर नियंत्रण रखें।

कर्क (Cancer) :

परिवार के साथ लंबी दूरी की धार्मिक यात्रा की योजना बन सकती है। समाज में मान सम्‍मान बढ़ेगा। बैंक बैलेंस बढ़ सकता है। व्‍यापार के नए अनुबंध हो सकते हैं। मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं। निवेश से लाभ।

सिंह (Leo) :

मित्रों व सहयोगियों से आशातीत सहयोग मिलेेगा। बुजुर्गों का स्‍नेह व आशीर्वाद मिलेगा। आर्थिक स्‍ि‍थति सुदृढ़ रहेगी। किसी विशिष्‍ट व्‍यक्ति से मुलाकात हो सकती है। अधिकारी आपके कार्य की प्रशंसा करेंगे।

कन्या (Virgo) :

मित्राें की सलाह से महत्‍वपूर्ण कार्य हो सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य में लापरवाही के घातक परिणाम हो सकते हैं। परिवार में किसी मांगलिक उत्‍सव की रुपरेखा बन सकती है। वित्‍तीय पक्ष बेहतर रहेगा। शत्रु परास्‍त होंगे।

तुला (Libra) :

व्‍यापार में हानि के योग हैं। आय व्‍यय का संतुलन बनाकर चलें। अन्‍यथा उधार लेने की नौबत आ सकती है। कला व साहित्‍य के क्षेत्र में रुझान बढ़ेगा। पत्‍नी व बच्‍चों पर ध्‍यान केंद्रित करेंगे। यात्रा शुभ।

वृश्चिक (Scorpio) :

मित्र वर्ग का सहयोग कम मिलेगा। अनावश्‍यक लेनदेन न करें। सकारात्‍मकता को अपने ऊपर हावी न होने दें। नौकरी में तरक्‍की हो सकती है। दांपत्‍य में मधुरता रहेगी। निवेश लाभदायक रहेगा।

धनु (Sagittarius) :

किसी पर भी अधिक विश्‍वास नुकसान का कारण बन सकता है। परिश्रम का पूरा लाभ मिलेगा। लंबी दूरी की यात्राएं सार्थक सिद्ध होंगी। किसी महिला मित्र का सहयोग मिलेगा। सहयोगी आपसे ईर्ष्‍या करेंगे।

मकर (Capricorn) :

शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। शत्रु भी मित्रवत व्‍यवहार करेंगे। व्‍यापार में उन्‍नति के योग हैं। किसी से उपहार भी मिल सकता है। माता पिता की सेवा का भाव मन में रहेगा। ससुराल पक्ष से सम्‍मान मिलेगा।

कुंभ (Aquarius) :

भूमि भवन का क्रय विक्रय सोच समझकर करें। स्‍वयं को अकेला व उदास महसूस करेंगे। माता पिता की सेहत का ध्‍यान रखें। सकारात्‍मक नजरिये के कारण जल्‍द ही परेशानी खत्‍म होगी। यात्रा से लाभ। सेहत सामान्‍य।

मीन (Pisces) :

रोजी रोजगार के उचित अवसर मिलेंगे। रुका पैसा वसूल होगा। घर में किसी नवीन वस्‍तु की खरीदारी संभव है। प्रेम का इजहार करने के लिए दिन उत्‍तम है। मानसिक शांति का अनुभव करेंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*