⁠⁠⁠बस छींटा पड़ा और धुनठ दिया कार चालक को, गाड़ी के शीशे कर डाले चकनाचूर

फुलवारी शरीफ(अजीत): नगर के टमटम पड़ाव जगदेव पथ मार्ग में सड़क पर जमा पानी के छींटे पड़ जाने की मामूली घटना के बाद कार सवार युवक की पिटाई कर दी गयी. इतना ही नहीं गुस्साए लोगों ने कार के शीशे भी फोड़ डाले. इस बीच सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. कार जब्त कर पुलिस थाने ले गयी.

इस मामले में कार सवार एजाज अहमद ने गोविन्द कुमार, केतन कुमार समेत अन्य के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है. बाद में थाना पहुंचे केतन को भी पुलिस ने अरेस्ट कर लिया. जानकारी के मुताबिक एजाज अहमद अपनी कार से बेटे चांद को बेली रोड रुकनपुरा स्थित सेंट कैरेन्स स्कूल छोड़कर वापस फुलवारी शरीफ लौट रहे थे. इसी दौरान राष्ट्रीयगंज मखदूम साहेब के मजार के पास सड़क पर जमा बरसात का पानी का छींटा एजाज के कार से वहां से गुजर रहे गोविन्द और केतन के शरीर पर पड़ गया.

इसके बाद गोविन्द, केतन और अन्य लोगों के साथ एजाज की मारपीट हो गयी. इसमें एजाज मामूली रूप से जख्मी हो गया. उसकी कार पर ईट से वार कर शीशे फोड़ डाले गये. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया. उधर देर शाम थाने में दोनों ओर से समझौते का प्रयास भी चल रहा था.

इस बीच थाने में मौजूद जख्मी कार सवार की सर की पट्टी गायब थी जिसे देख सच्चाई सामने आ गयी कि झूठमूठ का पट्टी लगाकर मारपीट का मामला दर्ज कराया गया था. थानेदार धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि मामूली विवाद में मारपीट हुई है. पुलिस ने एक युवक गोविन्द कुमार को मौके से गिरफ्तार किया है. बाद में केतन थाना पहुंचा जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मारपीट मामले की तफ्तीश में जुटी है. हालांकि दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*