बॉल बैडमिंटन: जीनियस क्लब व किलकारी जूनियर विजयी

पटना: किलकारी कप बॉल बैडमिंटन प्रतियोगिता के बालक वर्ग में जीनियस क्लब और बालिका वर्ग में किलकारी जूनियर ने फाइनल मुकाबला अपने नाम किया.


किलकारी बिहार बाल भवन, पटना के द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में जीनियस क्लब ने किलकारी लायंस को 35-27,35-25 से एवं बालिका वर्ग के फाइनल मैच में किलकारी जूनियर ने फाइव स्टार क्लब को 35-31,35-29 से पराजित कर विजेता होने का गौरव प्राप्त किया.बालक वर्ग में जीनियस क्लब की ओर से अभिनंदन,गौरव,शुभम,अभिषेक ने व किलकारी लायंस की ओर से राहुल, मोनू, मुन्ना ने अच्छे खेल दिखाए. जबकि बालिका वर्ग में किलकारी जूनियर की ओर से सोनी,पूजा,रानी,सुधा ने एवं फाइव स्टार क्लब की ओर से सुबिया खातून,सरस्वती,लक्ष्मी ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया.


किलकारी बिहार बाल भवन परिसर स्थित बॉल बैडमिंटन कोर्ट पर खेले गये दो दिवसीय इस प्रतियोगिता के फाइनल मैच के उपरांत विजेता व उपविजेता टीमों के बीच पुरस्कार वितरण बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के वरीय क्रीड़ा कार्यपालक पदाधिकारी नरेश कुमार चौहान,समाजसेवी अर्चना राय भट्ट, बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव गौरी शंकर,सदस्य जयंत सिंह,पुष्कर देव,किलकारी के लेखा पदाधिकारी पंकज कुमार ने किया. अतिथियों का स्वागत किलकारी की कार्यक्रम पदाधिकारी अनिता कुमारी ने एवं धन्यवाद ज्ञापन सीनियर राष्ट्रीय खिलाड़ी दीपक प्रकाश रंजन ने किया. इस अवसर पर विशाखापटनम (आन्ध्र प्रदेश)के राष्ट्रीय प्रशिक्षक डोकुला श्रीनू एवं सहायक प्रशिक्षक रेड्डी सूर्य प्रकाश को स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*