पटना सिटी में आरजेडी के खिलाफ भाजपा ने निकाला विरोध मार्च

पटना(जुलकर नैन) : राजद कार्यकर्ताओं द्वारा बुधवार को भाजपा ऑफिस के सामने किए गए हंगामे और मारपीट के विरोध में बीजेपी ने विरोध मार्च निकाला. गुरुवार को पटना सिटी इलाके के खाजेकला के पटना साहिब विधानसभा कार्यालय से विरोध मार्च निकाला गया. ये मार्च मछरहट्टा, अशोक राज पथ होते हुए शहीद भगत सिंह चौक पहुंचा. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने लालू प्रसाद और नितीश कुमार का पुतला दहन किया.

भाजपा नेता अजित चंद्रवंशी ने कहा कि लालू के 22 ठिकानों पर आयकर की छापेमारी हुई थी. इसका बदला लेने के लिए राजद के गुंडों के द्वारा बीजेपी ऑफिस पर हमला कर दिया गया. उन्होंने आगे कहा कि हम गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करेंगे. अगर लालू पर आरोप हैं तो उसको साबित करें कि उन पर जो आरोप लगे हैं, वो झूठा है. बेबुनियाद है. लेकिन कार्यालय पर पथराव करना और गुंडागर्दी भाजपा बर्दाश्त नहीं करेगी. हमारे पास भी शक्ति है, हम भी अपनी शक्ति दिखा सकते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि लालू यादव सोच लें, अगर उन्होंने चोरी की है, एक हजार करोड़ की बेनामी संपत्ति जो उनके द्वारा अर्जित किया गया है, उनको इसका जवाब देना पड़ेगा. नहीं तो लालू समेत जो भी इस घोटाले में शामिल हैं, वो भी जेल में जाएंगे. बता दें कि इस विरोध मार्च में किरण शंकर, विश्वनाथ भगत, अमित कनोडिया, शंकर चौधरी, मनीष कुमार, प्रेमलता, कांति केशरी, सुनीता गुप्ता, मुकुल कुमार,एवं और कार्यकर्ता उपस्थित थे.

उधर इससे पहले पटना के डाकबंगला चौराहा पर भी बीजेपी के नताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. विरोध प्रदर्शन के दौरान आरजेडी चीफ लालू प्रसाद और सूबे के मुखिया नीतीश कुमार का पुतला फूंका गया. प्रदर्शन के दौरान बीजेपी विधायक नितिन नवीन और प्रेम कुमार शामिल रहे.

यह भी पढ़ें-

राजद के खिलाफ भाजपा का उग्र प्रदर्शन, फूंका लालू-नीतीश का पुतला

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*