पटना के स्कूल में फिर हुआ बम धमाका, एक बच्चा जख्मी

पटना(जुलकर नैन) : पटना में एक बार फिर स्कूल में बम धमाके की खबर है. मामला है फतुहा थाना क्षेत्र का जहां सोराकोठी स्थित व्यापार मंडल मध्य विद्यालय में धमाका हुआ है. बताया जा रहा है कि बम स्कूल में रखा हुआ था जिसमे अचानक ब्लास्ट हो गया. धमाके में एक बच्चे की घायल होने की सूचना है. बच्चा बुरी तरह से झुलस गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

स्थानीय लोगों से बातचीत में पता चला कि बम स्कूल के चबूतरे के नीचे छिपाकर रखा हुआ था. इसी दौरान सोराकोठी निवासी संतोष कुमार का 6 साल का बेटा वहां खेलने पहुंचा. खेलने के दौरान ही ब्लास्ट हो गया. बच्चा बुरी तरह से झुलस गया है. धमाका इतना जोरदार था कि इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. थोड़े देर के लिए लोग समझ ही नहीं पाए कि आखिर हुआ क्या है.

स्थानीय लोगों की मदद से बच्चे को आनन-फानन में इलाज के लिए फतुहा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए वहां से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. जहां बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है.

उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस इस मामले को असामाजिक तत्वों की करतूत बता रही है. उधर फतुहां में एक ही दिन में दो बड़ी आपराधिक घटनाओं ने प्रशासन पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

बता दें कि पटना सिटी इलाके में स्कूल में बम ब्लास्ट का ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले बीते 29 अप्रैल को पटनासिटी के खाजेकला इलाके में एक स्कूल में धमाका हुआ था. धमाका इतना जोरदार था कि स्कूल की दीवारें तक चटक गईं थी. घटना में 4 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

यहां देखें वीडियो-

यह भी पढ़ें-

राजधानी में बम धमाके से दहला स्कूल, कई छात्र जख्मी

RJD नेता हत्याकांडः फतुहा फोरलेन पर हंगामा, उग्र भीड़ ने डीएसपी को खदेड़ा

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*