रेप मामलों के खिलाफ टाइगर टीम और संस्कृति फाउंडेशन ने निकाला कैंडल मार्च

पटना: आज दिनांक 27 अप्रैल सायं 6 बजे टाइगर टीम और संस्कृति फाउंडेशन के लोगों द्वारा भारत में बच्चियों और महिलाओं के रेप के विरुद्ध गांधी मैदान के पास कारगिल चौक पर मोमबत्ती जलाकर सरकार को अपराधियों के विरुद्ध कड़े कानून की माँग की गई. लोगों ने कैंडल मार्च निकालकर रेप आरोपियों के खिलाफ अविलंब फाँसी की माँग की.

कैंडल मार्च निकालने वालों में सक्रिय सदस्य आशा गोयल, सपना रानी, आकांक्षा चित्रांश और स्वाट कॉमर्स के डायरेक्टर बिहार विभूति सम्मान से सम्मानित पीयूष कुमार, CK मिश्रा अपने छात्रों के साथ पुरुषोत्तम कुमार, पंकज कुमार, सूरज कुमार, आलोक कुमार, अजय केशरी, प्रीतम भारद्वाज और कुणाल कुमार ने भाग लिया.

इसके साथ साथ श्री पटनदेवी गौ मानस सेवा संस्थान के कौशल जी अनाथ बेसहारा बच्चों की मदद को लिखी पुस्तक “उड़ान” के लेखक संजीव जी और समाज सेवी विनोद कुमार, अनूप कुमार तिवारी जी और भरत कौशिक जी ने भी भाग लिया. पूरे भारत में सब लोगों को ऐसे अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले इसके लिए जागरूक होना चाहिए.

बता दें कि बीते दिनों देश में हुए रेप की घटनाओं से देश भर में इसके खिलाफ रोष है. देश भर में लोग रेप आरोपियों के खिलाफ सख्त सज़ा की मांग उठ रही है. कुछ दिनों पटना के GPO गोलम्बर के पास भी रेप की वारदात हुई थी. जिसमें पटना पुलिस ने कार्रवाई किया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*