चितरंजन और ऑल स्टार पटना सेमीफाइनल में

पटना: बास्केटबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार के तत्ववाधान में चल रहे मोहन प्रसाद मेमोरियल बास्केटबॉल टूर्नामेंट के लीग चरण में वाराणसी, ऑल स्टार पटना और सीएल डब्ल्यू चितरंजन ने अपने-अपने मैच जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया.


मोइनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर में यूथ फोरम की ओर से आयोजित इस टूर्नामेंट में अबतक खेले गए लीग मुकाबले के पूल ए में ऑल स्टार पटना ने अपना तीन मैच जीता. पूल बी में सीएलडब्लू चितरंजन ने भी दो मैच जीते हैं. इससे पहले लीग मैच में बलिया ने गया को 30-22 से हराया. इस मैच में अविनाश ने 10 व आशुतोष ने 8 अंक बलिया के लिए बनाये. गया से राहुल ने 12 व सौरभ ने 8 अंक बनाये. वाराणसी ने बीआरसी, दानापुर को 41-21 से हराया. वाराणसी से धीरज ने 12, लव ने 8 अंक बनाये. दानापुर के लिए शिव कुमार ने 12 अंक बनाये. ऑल स्टार पटना ने वाराणसी को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 58-51 से हराया. ऑल स्टार के लिए दीपक ने सर्वाधिक 24 अंक बनाये. अमित ने 13 अंक बनाये. वाराणसी से लव ने 20, नीरज ने 10 अंक बनाये। एक अन्य लीग मैच में चितरंजन ने गया को 58-38 से हराया. अभिष्ट प्रताप ने चितरंजन के लिए अकेले 30 अंक बनाये. गया के लिए राहुल श्रीवास्तव ने 16 अंक बनाये. लीग मुकाबले को कौशलेन्द्र कुमार, हीरा चौधरी, विवेक कुमार दास, त्रिलोकी पाठक, करुणेश कुमार ने संचालित किया. आयोजन सचिव ने बताया कि मंगलवार को पूर्वाह्न में सेमीफाइनल और अपराह्न में फाइनल मैच खेले जायेंगे. पुरस्कार वितरण फाइनल मैच समाप्ति के बाद किया जायेगा.


परिणाम: वाराणसी ने बीएमपी को 72-50, बलिया ने गया को 30-22, वाराणसी ने बीआरसी दानापुर को 41-21, बुद्धा स्पोटर्स एकेडमी ने गया को 67-39, ऑल स्टार पटना ने वाराणसी को 58-21, सीएल डब्लू चितरंजन ने बलिया को 45-27, चितरंजन ने गया को 58-38, बीएमपी ने बीआरसी दानापुर को वॉकओवर दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*