कैसे खेले जईबू कजरिया… गीत पर झूम उठे लोग

फुलवारीशरीफ/पटना (अजीत) : दानापुर रेल मंडल मुख्यालय के व्ही एन शर्मा इंस्टीच्यूट में पूर्व मध्य रेल दानापुर की ओर से आयोजित तीन दिवसीय भारत स्काउट एंड गाइड जिला रैली में शामिल कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति से सबों का मन मोह लिया. कलाकारों ने नृत्य प्रतियोगिता में ऐसी समां बांधी कि दर्शक भाव विभोर हो गये.

प्रतियोगिता में शामिल सरोजनी ओपन ग्रुप के कलाकारों ने ‘कैसे खेले जईबू कजरिया, कजरिया घिर आईल… की मनमोहक प्रस्तुति से सब का मन मोह लिया. इसमें प्रिया, दीक्षा आदि कलाकारों ने अपनी शानदार प्रस्तुति दी. शिवाजी ग्रुप कोहली डांस और आर्यभट्ट ग्रुप ने ‘नदिया के तीरे मोरा गांव..’ की मनमोहक प्रस्तुति की.

मदर टरेसा ग्रुप ने ‘चार-चार लंगड़ी गाड़ी मंगइदे… रेलवे स्कूल झाझा की ओर से नागपुरी डांस के बाद आखिर में रेलवे स्कूल खगौल की ओर से वंदे मातरम… की प्रस्तुति के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ. वहीं दूसरी ओर इस मौके पर सुबह में मार्च पास्ट निरीक्षण के बाद स्कीलोरामा, रंगोली, चित्रकला, कैम्प क्राफ्ट, क्विज के अलावा इको बनाने की प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया.

इस के निर्णायक मंडल में महिला कल्याण संगठन की अध्यक्ष संगीता झा, रश्मि प्रियदर्शी, अनामिका, ज्योति शामिल थी. स्काउट एंड गाइड के जिला सचिव भारत भूषण पाण्डेय, मनोज गुप्ता, विकास कुमार, शकील, अनल चक्रवर्ती, राजेश कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, विजय, वंदना विश्वकर्मा, अर्चना, अनिता, शुभ्रा, चंचला के अलावा कई लीडर शामिल थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*