बोले DSP रमाकांत प्रसाद- होली के लिए तैयार है पुलिस, हुड़दंग करने वालों की खैर नहीं

फुलवारीशरीफ/पटना(अजित):  होली का पर्व अब नजदीक है. होली के त्यौहार में किसी तरह कि कोई अशांति न हो इसके लिए प्रशासन ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. तैयारियों का मतलब साफ है कि होली में किसी प्रकार का हुडदंग अशांति या अप्रिय घटना न होने पाए. इसे लेकर आज शांति समिति कि बैठक हुई. बैठक में DSP रमाकांत  प्रसाद ने कहा कि हर संवेदनशील स्थानों पर,  महिला पुलिस बल, पुलिस बल के जवान एवं दंडाधिकारी सादे वर्दी में तैनात रहेंगे.  होली में हुडदंग करने वालों की खैर नही रहेगी.

उन्होंने शनिवार को शांति समिति कीे बैठक में आए दोनों समुदाय के लोगों से अपील करते हुए कहा कि आपसी सौहार्द वातावरण में होली का पर्व मनाएं. माहौल खराब करनेवालों पर पुलिस कि नज़र है. होली के दिन पुलिस गशती हर रोड पर रहेगी. विशेषकर इसापुर, रानीपुर,  नोहसा नवादा में प्रशासन की कडी नजर रहेगी. बैठक की अध्यक्षता करते हुये नगर सभापति मो. आफताब आलम ने कहा कि होलिका दहन की रात हर वार्ड पाषर्द अपने वार्ड में होलिका दहन जलने के समय मौजूद रहेंगे.

बैठक सम्पन्न होने के बाद शांति समिति के सदस्यों ने जमकर अबीर गुलाल उड़ाया. एक दुसरे को अबीर लगाकर होली की शुभकामनायें दी. उधर बेउर थाना में भी होली को लेकर शंति समिति की बैठक हुई और होली की बधाई भी दी. इस मौके पर नगर सभापति मो. आफताब आलम, बीडीओ शमशीर मल्लिक, सीओ अरूण कुमार, थानेदार अजीत कुमार, सिटी प्रबंधक आनंद कुमार, कौसर खान, पप्पूखान, पूर्व उपप्रमुख विनोद कुमार, डा. अतहर इमाम, संजय प्रसाद, चेतन पासवान, गुडडु रजक, मो नईम, सैयद सुजा उददीन मंसूर अली, मोशाकीर, मनोज यादव समेत अन्य लोग मौजुद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*