सड़क पर लोगों को खाना खिलाते नजर आए फतुहा MLA, स्टॉल पर उमड़ी भीड़

पटना: सड़क किनारे पार्किंग एरिया में भारी भीड़ लगी थी. भीड़ में शामिल लोग हाथों में प्लेट लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे. सबकी नजर स्टॉल पर टिकी थी. क्योंकि स्टॉल पर फतुहा से राजद के विधायक रामानंद यादव खुद खड़े थे. हाथ में पूरी-सब्ज़ी की टोकडी लिए विधायक खुद लाइन में लगे लोगों को खाना खिला रहे थे. मौका था पटना के एग्जीबिशन रोड स्थित पार्किंग एरिया में स्वयंसेवी संस्था “सेवा सदन फाउंडेशन” द्वारा आयोजित भंडारा कार्यक्रम का.

इस मौके पर विधायक रामानंद यादव ने कहा कि मानव सेवा सर्वोपरि है. इससे बड़ा न तो कोई धर्म है और न ही मजहब. यदि आपके सहयोग मात्र से किसी गरीब को भोजन नसीब होता है तो यह सबसे बड़ा पुण्य है. उन्होंने कहा कि संस्था का यह प्रयास बेहद सराहनीय है. इस भंडारा में गरीबों के लिए भोजन की व्यवस्था कर संस्था ने समाज को अच्छा संदेश दिया है. इस प्रयास में हर किसी को भागीदार बनना चाहिए. हर व्यक्ति को यह प्रयास करना चाहिए कि किसी न किसी रूप में वे पीड़ित मानव की सेवा में सहयोग करें.

विधायक ने सेवा सदन फाउंडेशन की पहल की सराहना करते हुए गरीबों को अपने हाथों से भोजन प्रदान किया और उनका आशीर्वाद लिया. इस दौरान संस्था के अध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि हमारा प्रयास गरीबों को भोजन उपलब्ध कराना है. हम आगे भी ऐसे कार्यक्रम करते रहेंगे.

कार्यक्रम प्रबंधक संतोष दत्ता ने घोषणा करते हुए बताया कि जल्द ही संस्था की ओर से बेहद सस्ती दर पर भोजन की थाली उपलब्ध कराई जाएगी. इस थाली का इस्तेमाल हर गरीब व्यक्ति कर सकेगा. कार्यक्रम के दौरान करीब एक हज़ार गरीबों को भंडारा में भोजन कराया गया. कार्यक्रम में पत्रकार और एंकर सिकेन शेखर, विनोद सिंह, राजन शर्मा, जैनेन्द्र ज्योति, भाजपा युवा मोर्चा के रोहन आनंद, सोनू पांडेय आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे.

About vimal 21 Articles
पत्रकार नहीं, मीडियाकर्मी हूं

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*