रिहायशी इलाके में चोरी करना है इनकी शान, निशाने पर रहते हैं बड़े शो रूम

पटना : इस बार पुलिस के हत्थे शातिर चोरों का एक ऐसा गिरोह आया है, जिसके निशाने पर राजधानी के बड़े शो रूम और शॉप होते हैं. रिहायशी इलाके में चोरी की वारदातों को अंजाम देना ये अपनी शान समझते हैं. कोतवाली थाने की पुलिस टीम ने गैंग में शामिल 4 शातिर अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ा है. वो भी उस वक्त जब चोरों का पूरा गैंग रात के अंधेरे में चोरी करने के लिए पहुंचा था.

इस गैंग ने अपने निशाने पर कोतवाली थाना से चंद कदम की दूरी पर स्थित टीवीएस बाइक की एक शो रूम को ले रखा था. शो रूम में ये चोरी करने पहुंचे थे. लेकिन इनकी भनक पुलिस को लग गई. कोतवाली थाने की पुलिस टीम ने घेरा बंदी करते हुए छापेमारी की. अंधेरे का फायदा उठाते हुए कुछ चोर तो फरार हो गए, लेकिन 4 अपराधियों अजय कुमार साव, दीपक कुमार, साहिल कुमार और संजय साव को पुलिस ने अपने गिरफ्त में ले लिया. इन्हें भागने का कोई मौका नहीं दिया.

पुलिस ने इन अपराधियों के पास से दो देशी पिस्टल, 8 गोली, कटर मशीन, कटर, सिलाई रिंच, पेचकस, 20 चाभी, 2 मास्क, एक खंती, एक छेनी और कई दूसरे सामान बरामद किया.

खंगाले जाएंगे बैंक अकांउट्स, जब्त होगी संपत्ति

पटना के अंदर इसी गैंग ने पाटलिपुत्रा स्थित रॉयल इनफ़िल्ड बुलेट शो रूम में लाखों की चोरी की थी. ये वारदात बीते 27 जून की रात का है. इसके अलावे बाटा शो रूम, अशोका एजेंसी, स्टेट बैंक आॅ​फ इंडिया, आरके टायर्स, विद्या आॅटोपाट् र्स, बनवारी लाल क्राफ्ट, एनएस ट्रेडर्स सहित दो दर्जन से भी अधिक बड़े ​ठिकानों पर इन्हीं अपराधियों ने चोरी की है.

एसएसपी मनु महाराज के अनुसार गैंग में शामिल सभी अपराधियों की पहचान कर ली गई है. जल्द ही सभी को गिरफ्तार किया जाएगा. खास बात ये है कि अपराधियों और इनके रिश्तेदारों के बैंक अकाउंट्स को खंगाला जाएगा. चोरी के रुपयों से बनाए गए संपत्ति को जब्त किया जाएगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*