उपहार के साथ जालानशॉप में ईद के कपड़ों की नई रेंज लांच

id

पटनाः ईद की खरीददारी के लिए अब जालानशॉप पूरी तरह से सज धज कर तैयार है. हर तरह के कपड़ों की लेटेस्ट डिजाईन शोरूम में उपलब्ध है. खरीददारी करने पर उपहार भी दिया जा रहा है. इसकी जानकारी एक संवाददाता सम्मेलन में शोरूम के प्रबंध निदेषक विष्णु जालान और महाप्रबंधक रूपा जालान ने संयुक्त रूप से दी.

श्री जालान ने बताया कि ईद के अवसर पर जालानशाप में खास तैयारी की गई है. बच्चे, युवा सहित हर आयु वर्ग के पुरूषों के लिए कुर्ता-पायजामा की आधुनिक रेज मंगाई गई है. इसमें कलकतिया के साथ ही लखनऊ चिकन व डिजाईनर कलरफुल कुर्ते शामिल है. महिलाओं के लिए लेटेस्ट डिजाइन वाली साड़ियाॅं, सलवार-सूट, कुर्ती, लेगिन्स उपलब्ध है. अलावा बच्चों के फैन्सी ड्रेस की विशेष रेंज भी पेश है. साथ ही गमछा बेडशीट, परदा, टाॅवल व हैंडलुम की नई रेंज भी उपलब्ध है.
खरीदारी पर उपहार भी

खरीददारी करने पर कंकड़बाग, बारीपथ और जगदेवपथ स्थित जालानशॉप में उपहार भी दिया जा रहा है. 2500 रूपये से इसकी षुरूआत होती है. अथवा 4000 रूपये की खरीददारी पर एक पैकेट खजूर दिया जा रहा हैं. यह योजना ईद तक के लिए है. ड्यूक, जाॅकी, किलर, वी आईपी, पैन अमेरिका, मिल्टन एक्षन ब्रान्ड पर विशेष छूट है.

id
सबसे कम दाम की दुकान

जालानशॉप कपड़ों की सबसे कम दाम की दुकान है. यहां बाजार मूल्य से 6 से 30 फीसद कम कीमत पर आप खरीददारी कर सकते हैं. जालानशॉप के तीनों शोरूम पूर्णतः वातानुकूलित है. इसलिए भीषण गर्मी में भी यहां सहुलियत के साथ खरीददारी का माहौल है. यहां टेलरिंग की भी व्यवस्था है. यह दुकान हर दिन खुलती है.


और भी है बहुत कुछ

लगन का भी मौसम चल रहा है. लगन को ध्यान में रखते हुए यहां वेडिंग कलेक्षन भी उपलब्ध है. दूल्हा और दूल्हन के सूट और लहंगा के साथ ही वर एवं कन्या पक्ष के सभी तरह के परिधान यहां एक छत के नीचे उपलब्ध है. सभी तरह के कपड़े लेटेस्ट फैशन ट्रेंड पर आधारित है. आलावा लगेज, स्टील बर्तन, जरूरत के घरेलू सामान फुर्निशिंग आइटम की भी संपुर्ण रेंज यहां उपलब्ध है.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*