बाढ़ की विभीषिका एवं राहत–पुनर्वास हेतु ‘जाप’ की टीम गठित

पटना: बिहार के प्रलयकारी बाढ़ की विभीषिका का सर्वे, राहत, पुनर्वास आदि समस्‍याओं के लिए जन अधिकार पार्टी (लो) के प्रदेश अध्‍यक्ष पूर्व मंत्री अखलाक अहमद ने तीन टीम का गठन किया है, जो दो दिवसीय अलग–अलग दौरा कार्यक्रम से कल 22 अगस्‍त से प्रस्‍थान करेगी. उन्‍होंने कहा कि पार्टी के राष्‍ट्रीय संरक्षक व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव लगातार कोसी और मिथिलांचल में अपनी जान को जोखिम में डालकर दौरा कर रहे हैं. शेष क्षेत्रों में भी स्‍थानीय स्‍तर पर राहत कार्य जारी है.

आज पार्टी कार्यालय में हुई उच्‍च स्‍तरीय बैठक में लिए गए निर्णय के मुताबिक प्रदेश अध्‍यक्ष अखलाक अहमद के नेतृत्‍व में गठित टीम मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी व शिवह‍र का, राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष रघुपति प्रसाद सिंह के नेतृत्‍व में पूर्व और पश्चिमी चंपारण तथा राष्‍ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह के नेतृत्‍व में गोपालगंज, सीवान और छपरा का दौरा करेगी. इस आशय की सूचना देते हुए पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव व प्रवक्‍ता राघवेंद्र सिंह कुशवाहा ने कहा कि तीनों टीम 24 अगस्‍त को शाम में राष्‍ट्रीय संरक्षक सांसद पप्‍पू यादव को अपना प्रतिवेदन सौंपेगी, उसके बाद कार्यक्रम का निर्धारित होगा.

आज की इस बैठक में पार्टी के इन तीनों टीमों के नेतृत्‍वकर्ता के अलावा राष्‍ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, राष्‍ट्रीय महासचिव अकबर अली परवेज, राजेश रंजन पप्‍पू अभियान समिति के प्रदेश अध्‍यक्ष आनंद मधुकर, प्रदेश महासचिव श्‍याम सुंदर सिंह और अरूण सिंह भी उपस्थित थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*