जूनियर डीपीएस के कई ब्रांच का हुआ शुभारंभ

dps
junior dps

पटना: बच्चों के लिए अभिभावकों की पहली पसन्द जूनियर डीपीएस की नई शाखा दरभंगा, रॉची, अनिसाबाद, गोला रोड एवं भूतनाथ में हुआ शुभारंभ. आज अल्प समय में ही बच्चों के लिए अभिभावकों की पहली पसंद बना जूनियर डीपीएस की नई शाखाओं (अनिसाबाद, गोला रोड, भूतनाथ, दरभंगा एव रॉची) का शुभारम्भ आज बसंत पंचमी के दिन मां सरस्वती के आगमन के साथ बड़ी धूम-धाम के साथ सम्पन्न हुआ. इतने कम समय में इतनी शाखाओं का खूलना अभिभावकों के बीच विद्यालय की बढ़ती लोकप्रियता को दर्शाता है.

आपको ज्ञात हो पटना में जूनियर डीपीएस स्कूल में नामांकन के लिए फॉर्म मिलना शुरू हो चुका है. ज्ञात हो कि जूनियर डीपीएस स्कूल पटना के प्रत्येक हिस्से जैसे:- पाटलिपुत्रा, पटना सिटी, गांधी मैदान, खाजपुरा, किदवईपुरी, राजेन्द्र नगर, ककड़बाग, आशियाना फेज-1, पटेल नगर, राजीव नगर, बिहटा, कदमकुंवा, फुलवारीशरीफ, सगुना मोड़ में स्थित है.

पटना के हर हिस्से में सभी सुविधाओं युक्त बच्चों एवं अभिभावकों की पहली पसंद जुनियर डीपीएस स्कूल है. जुनियर डीपीएस के एडमिशन इंचार्ज नुपुर सिन्हा ने यह जानकारी दी कि फॉर्म पटना के वन मॉल स्थित कार्यालय में ऑफिस न. 507, 5th फ्लोर डाकबंगला पटना-1 में जाकर प्राप्त कर सकते हैं या विशेष जानकारी 9117411111 पर फ़ोन कर ले सकते हैं.

ज्ञात हो कि जूनियर डीपीएस एक प्राथमिक विद्यालय है, जो छात्रों की प्री-स्कूली शिक्षा आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*