वाहन चेकिंग अभियान में धराया शराब धंधेबाज

पटना सिटी (जुलकर नैन) : नगर निकाय चुनाव को लेकर पुलिस शराब तस्करों पर पूरी नज़र राखी हुई है. खाजेक्लां थाना की पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान के तहत पादरी की हवेली बिजली ऑफिस मोड़ के पास एक ऑटो रुका उसमे से मुनिव राय हाथ में पीला रंग का गैलन लेकर बिजली ऑफिस निवासी, सुनील राय के घर में घुसा. पुलिस को शक हुआ की उसके पास शराब है. बाद में खाजेक्लां थाना की पुलिस दल बल के साथ सुनील राय के घर में घुसी.

पुलिस ने वहां देखा कि मुनिव राय पीले रंग के दोनों डब्बे में हरियाणा निर्मित रॉयल स्टेग का 750 ml के शराब का बोतल निकाल रहा था. पुलिस ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ा. कड़ी पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वो विदेशी शराब अपने ही गांव के महेश राय विभरिया टोला के सैजाबाद के यहां से लेकर पुलिस से बचने के लिये डब्बे में रख कर पीपा पुल के रास्ते लेकर आ रहा था.

मुनिव राय यह शराब खाजेक्लां निवासी सुनील राय को बेचने के लिये लेकर आ रहा था. खाजेक्लां थानाध्यक्ष ने बताया कि कई दिनों से सूचना मिल रही थी की कुछ लोग गंगा के उस पार से आकर इधर शराब बेचने का धंधा कर रहे थे. खाजेक्लां थाना की पुलिस ने थानाध्यक्ष ने नेतृत्व में एक टीम का गठन कर के छापेमारी कर के इन दोनो शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें – चकबैरिया हाईस्कूल में ग्यारह कंप्यूटर व एक LED टीवी चोरी 

डीएम ने 30 हजार अंग्रेजी शराब की बोतलों पर चढ़वाया रोलर

छापेमारी की टीम में एसआई मँतोश कुमार, नरोत्तम कुमार, कार्यनंद शर्मा, रंजीत कुमार चंद्रवंशी शामिल थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*